मैं राष्ट्रीय महामंत्री हूं, आप मुझे हल्के में लेते हैं- कैलाश विजयवर्गीय

By AV NEWS

इंदौर के एक नंबर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीते कैलाश विजयवर्गीय ने खुद के राजनीतिज्ञ भविष्य को लेकर फिर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वे राष्ट्रीय महामंत्री है और राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने जा रहे है। मैं विधायक भी हुं। आप सब मुझे हल्के में लेते है, जबकि मैं बड़ा आदमी हुं।

मुख्यमंत्री मोहन यादव 26 दिसंबर को इंदौर आ रहे है। उनके आगमन की तैयारियों के सिलसिले में उन्होंने भाजपा पदाधिकारियों की बैठक ली और मीडिया से भी मुखाबित हुए। सरकार में उनकी भूमिका से जुड़े सवाल पर विजयवर्गीय ने मुस्कुराते हुए यह कहा कि वे अभी भी बड़ी भूमिका में है और राष्ट्रीय महामंत्री है।

आपको बता दे कि विधानसभा चुनाव के दौरान विधायक कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि वे सिर्फ विधायक बनने नहीं आए है। संसद में उपराष्ट्रपति की मिमिक्री के सवाल पर विजयवर्गीय ने कहा कि संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्तियों की मिमिक्री करना शर्मानाक है। राहुल गांधी मिमिक्री का वीडियो बना रहे थे।

वे खुद को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार मानते है, लेकिन वे एमपी बनने के लायक भी नहीं है। उन्होंने कहा कि राहुल और प्रियंका को जनता गंभीरता से नहीं लेती है। मेरे विधानसभा क्षेत्र में प्रियंका ने वार्ड 17 में रोड शो किया था, लेकिन उस वार्ड से भी कांग्रेस हार गई।

विजयवर्गीय ने कहा कि बैठक में तय हुआ है कि बड़ा गणपति से कृष्णपुरा छत्री तक दो किलोमीटर लंबाई में मुख्यमंत्री मोहन यादव का रोड शो होगा। जगह-जगह स्वागत मंच लगाए जाएंगे। रोड शो दोपहर ढाई बजे शुरू होगा। इसके बाद मुख्यमंत्री इंदौर से जुड़े प्रोजेक्टों पर जनप्रतिनिधियों व अफसरों से चर्चा करेंगे।

Share This Article