सवारी बैठाने को लेकर हुआ विवाद, आटो चालक घायल

By AV NEWS

रेलवे स्टेशन मालगोदाम के बाहर ऑटो-मैजिक वालों के बीच मारपीट

उज्जैन। रेलवे स्टेशन मालगोदाम के बाहर सुबह आटो-मैजिक वालों के बीच सवारी बैठाने की बात को लेकर मारपीट हो गई। घायल आटो चालक बोला बदमाश रुपयों की मांग कर रहे थे। रुपये नहीं दिये तो पाइप और डंडों से हमला कर दिया। देवासगेट पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

शाहरूख पिता शेर मोहम्मद निवासी गरीब नवाज कालोनी आटो चालक है। सुबह शाहरूख अपनी आटो लेकर रेलवे स्टेशन मालगोदाम पर पहुंचा था। यहां सवारी बैठाने की बात को लेकर उसका शाहीद भांजा से विवाद हुआ जिसके बाद शाहीद ने अपने साथी राम और लक्की के साथ मिलकर डंडे व पाइप से हमला कर दिया। घायल शाहरूख ने बताया कि शाहीद भांजा कुख्यात बदमाश छैनू का भांजा है और मालगोदाम पर रंगदारी कर दूसरे आटो चालकों से भी हफ्तावसूली करता है। सुबह भी वह स्टेशन से सवारी बैठाने के बदले रुपयों की मांग कर रहा था। घायल शाहरूख को देवासगेट पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया।

भटकते हैं फरियादी:

रेलवे स्टेशन परिसर की सीमा को लेकर जीआरपी और देवासगेट थाने के बीच तालमेल नहीं होने के कारण रिपोर्ट लिखाने वालों की फजीहत होती है। पिछले दिनों रेलवे स्टेशन से बच्चा चोरी के मामले में भी फरियादी महिला को दो थानों में भटकना पड़ा था।

आये दिन होते हैं विवाद

महाकाल लोक बनने के बाद शहर में प्रतिदिन 50 हजार के आसपास देश भर के श्रद्धालु ट्रेन से यात्रा कर उज्जैन स्टेशन पर आवागमन करते हैं। रेलवे स्टेशन के मेनगेट और मालगोदाम स्थित आटो स्टेण्ड पर सवारी बैठाने को लेकर ड्रायवरों के बीच आये दिन विवाद होते हैं। पिछले दिनों भी आटो चालकों के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

तीन थाने, पुलिस एक भी नहीं

रेलवे स्टेशन मेनगेट से लेकर मालगोदाम तक तीन थाने लगते हैं जिनमें जीआरपी, आरपीएफ और देवासगेट थाना आता है। तीन थाने लगने के बाद भी उक्त दोनों स्थानों पर कहीं भी पुलिसकर्मी तैनात नहीं होते। इसके अलावा स्टेशन परिसर और मेनरोड़ पर ई रिक्शा, आटो, मैजिक सहित अन्य वाहनों के आवागमन के लिये यातायात पुलिसकर्मी भी मौजूद नहीं रहते।

Share This Article