3 माह पहले डॉक्टर की हीरा जडि़त 5 लाख की अंगूठी चोरी का प्रकरण अब हुआ दर्ज…

By AV NEWS

जांच का हवाला देकर टाल रहे थे मामला, शिकायत के बाद हुई कार्रवाई…

उज्जैन। एक निजी अस्पताल में हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर की तीन माह पहले ऑपरेशन थियेटर से 5 लाख रुपये कीमत की हीरे की अंगूठी चोरी हो गई थी। उन्होंने चिमनगंज थाने में शिकायती आवेदन दिया जिसकी तीन माह तक जांच होती रही।

एसएसपी तक शिकायत पहुंचने के बाद पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया। डॉ. आलोक सोनी पिता अम्बिका सोनी 54 वर्ष निवासी महानंदा नगर हड्डी रोग विशेषज्ञ हैं और आरडीगार्डी अस्पताल में पदस्थ हैं। 9 अगस्त को उन्होंने अस्पताल में अलग-अलग ऑपरेशन किये इस दौरान डॉ. सोनी ने ऑपरेशन थियेटर में हाथ से हीरे की अंगूठी निकालकर गले की चैन में डाली लेकिन गिरने की आशंका के कारण उन्होंने अंगूठी पर्स में रख ली।

ऑपरेशन थियेटर में कमल, सफाईकर्मी विशाल, विजय के अलावा दो टेक्निशियन व कमलाबाई और राधाबाई भी मौजूद थे। ऑपरेशन के बाद उन्होंने पर्स देखा तो हीरे की अंगूठी पर्स में नहीं थी। डॉ. सोनी ने अस्पताल प्रबंधन को इसकी जानकारी दी।

ऑपरेशन थियेटर में मौजूद लोगों से पूछताछ भी की गई लेकिन पता नहीं चलने पर प्रबंधन के कहने के बाद डॉ. सोनी ने चिमनगंज थाने में चोरी का आवेदन दिया जिसकी जांच पुलिस तीन माह तक करती रही। डॉ. सोनी ने थाने से ठोस कार्रवाई नहीं होने पर एसएसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायत की जिसके बाद कल चिमनगंज पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया।

उज्जैन : पर्सनल आईडी से टिकिट बुक कर बेचने वाला पकड़ाया

उज्जैन। रेलवे की अधिकृत वेबसाइड पर स्वयं की आईडी से ट्रेनों के टिकिट बुक कर बेचने वाले बदमाश को आरपीएफ की टीम ने गिरफ्तार किया है।

आरपीएफ से मिली जानकारी के अनुसार हुसैन पानवाला पिता नजमुद्दीन 20 वर्ष निवासी सैफीपथ कमरी मार्ग क्षेत्र में ही स्टेशनरी की दुकान संचालित करता है और कम्प्यूटर काम भी करता है। हुसैन के पास एजेंट आईडी है लेकिन उसने रेलवे की वेबसाइड पर पर्सनल आईडी बनाकर ट्रेनों के टिकिट बुक करने के बाद विक्रय किया जा रहा था। आरपीएफ की टीम ने मुखबिर की सूचना पर हुसैन की दुकान पर दबिश देकर 6 टिकिट और कम्प्यूटर जब्त किये। उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया।

Share This Article