उज्जैन:संजीवनी अस्पताल की नर्स के साथ टेक्निशियन ने किया दुष्कर्म

By AV NEWS

भोपाल में परिचय के बाद शुरू हुआ प्रेम प्रसंग

दो साल तक प्रेम प्रसंग के जाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर हरकत की

उज्जैन। संजीवनी अस्पताल में काम करने वाली नर्स के साथ ऑपरेशन थियेटर टेक्निशियन ने दो साल तक प्रेम प्रसंग के जाल में फंसाने के बाद शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। नर्स ने माधव नगर थाने पहुंचकर दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि संजीवनी हास्पिटल हॉस्टल में रहने वाली 24 वर्षीय नर्स मूल रूप से केरल की रहने वाली है। वर्ष 2019 से संजीवनी हास्पिटल में नर्स की नौकरी करती है। उसने ऑपरेशन थियेटर टेक्निशियन दिनकर काजले पिता बस्तीराम निवासी शाहपुरा बैतूल हालमुकाम नेशनल हास्पिटल अरेरा कालोनी भोपाल के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

नर्स ने पुलिस को बताया कि वर्ष 2016 में तीन वर्षीय नर्सिंग कोर्स केरल राज्य में किया एवं वर्ष 2017 में प्रेक्टिस ट्रेनिंग के लिये नेशनल हास्पिटल भोपाल भेजा गया। वहां दिनकर काजले आपरेशन थियेटर टेक्निशियन से परिचय हुआ। वर्ष 2018 में दिनकर ने प्रपोज किया और दोनों प्रेम प्रसंग में रहने लगे। जब दिनकर ने जबरन संबंध बनाने का प्रयास किया तो अगस्त 2019 में नेशनल हास्पिटल की नौकरी छोड़कर उज्जैन आ गई और यहां संजीवनी अस्पताल में नौकरी करने के साथ हॉस्टल में रहने लगी। इस बीच फोन पर संपर्क में रहती थी। 6 फरवरी 2021 को दिनकर नर्स को भोपाल घुमाने के बहाने अपने साथ ले गया।

इस दौरान दिनकर ने उसे शादी का झांसा दिया और 6 दिनों तक अपने फ्लैट पर रखकर दुष्कर्म किया यहां से 8 मई को उसे केरल भेज दिया। 15 मई को नर्स वापस उज्जैन लौटी तो पता चला कि दिनकर किसी दूसरी लड़की से शादी करने वाला है। नर्स ने दिनकर से संपर्क किया तो उसने शादी से इंकार कर दिया। इस कारण नर्स ने माधव नगर थाने पहुंचकर दिनकर के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई। टीआई मनीष लोधा ने बताया कि घटना स्थल भोपाल का है। मामले में कायमी कर ली गई है। आगे की कार्रवाई मिसरोद थाना भोपाल पुलिस द्वारा की जायेगी।

Share This Article