कमलनाथ ने काटा मंदिर की शेप वाला केक मुख्यमंत्री शिवराज बोले- ये बगुला भगत हैं…

By AV NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह केक काट रहे हैं। केक का शेप एक मंदिर की तरह है, जिसमें ऊपर हनुमानजी का फोटो और झंडा लगा है।

ये वीडियो छिंदवाड़ा के शिकारपुर का है, जहां एक दिन पहले उन्होंने यह केक काटा था। पूर्व सीएम कमलनाथ का जन्मदिन 18 नवंबर को है, लेकिन उनके प्रशंसक और पार्टी कार्यकर्ताओं ने पहले ही उनका बर्थडे सेलिब्रेशन किया। बीजेपी ने VIDEO सोशल मीडिया पर जारी कर इसे गलत बताया। कहा- ये हिंदू आस्था के साथ खिलवाड़ है।

4 लेयर का केक, सबसे ऊपर हनुमानजी का फोटो:

केक 4 लेयर का है। नीचे पहली लेयर पर लिखा है- हम हैं छिंदवाड़ा वाले, इससे ऊपर दूसरी पर- जीवेत शरद: शतम्, तीसरी पर माननीय कमलनाथ जी और चौथी लेयर पर जन नायक लिखा हुआ है।

वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया. शिवराज चौहान ने कहा, कांग्रेसियों का भगवान की भक्ति से कोई लेना-देना ही नहीं है, यह बगुला भगत हैं. इनकी पार्टी कभी श्रीराम मंदिर का विरोध करती थी. आप केक पर बना हनुमान जी रहे हैं और फिर केक काट भी रहे हैं. यह सनातन परंपरा और हिंदू धर्म का अपमान है, जिसको यह समाज स्वीकार नहीं करेगा.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस को वोट के लिए हनुमान जी याद आ जाते हैं. शिवराज सिंह चौहान ने पूछा कि क्या केक पर हनुमान जी बनाए जाते हैं क्या? ये हिंदू धर्म का अपमान है. सनातन धर्म का अपमान है.

Share This Article