दिल दहला देने वाली घटना,शख्स ने किए पत्नी के 50 टुकड़े

By AV NEWS

झारखंड के साहिबगंज जिले में पत्नी की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने दिलदार अंसारी नाम के शख्स को हिरासत में लिया है.रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता की पहचान रुबिका पहाड़न नाम की 22 वर्षीय आदिवासी महिला के रूप में हुई है। मामला तब सामने आया जब साहिबगंज के बोरियो संथाली इलाके में आंगनबाड़ी केंद्र के पीछे पीड़िता के शरीर का एक अंग मिला।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने घटनास्थल से सटे एक बंद घर से शरीर का एक और हिस्सा बरामद किया।उन्होंने बताया कि पीड़िता की घर के अंदर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद उसकी लाश को कई जगहों पर फेंक दिया गया था।

एएनआई से बात करते हुए, साहिबगंज एसपी ने कहा, “साहिबगंज में आदिम आदिवासी समुदाय की 22 वर्षीय महिला के शरीर के 2 हिस्से मिले हैं। शरीर के कुछ हिस्से अभी भी लापता हैं और उनकी तलाश की जा रही है। उसके पति दिलदार अंसारी को पुलिस ने हिरासत में लिया है, मृतक उसकी दूसरी पत्नी थी।”

एक रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता के शरीर को 50 टुकड़ों में काटकर घर में एक बोरे के अंदर रखा गया था। इसके बाद आरोपी ने कुछ टुकड़ों को आसपास के इलाकों में फेंक दिया।जब स्थानीय लोगों ने कुत्तों को शरीर के अंगों पर दावत देते देखा तो उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। इलाके में कानून व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने दिलदार के पिता मुस्तकीम अंसारी, मां मरियम खातून, पहली पत्नी गुलेरा, बहन शारजा खातून, भाइयों आमिर अंसारी और महताब अंसारी को भी हिरासत में लिया है और पूछताछ की है।

पीड़िता रुबिका पहाड़न की हत्या दिलदार अंसारी के मामा मोइनुल अंसारी के घर में की गई थी। रुबिका की हत्या करने के बाद लोहे की कटिंग मशीन से उसके शरीर के टुकड़े कर दिए गए थे।

अब तक पुलिस ने पीड़िता की उंगलियां, कंधे, पीठ के निचले हिस्से, फेफड़े, पेट, अगले अंग और कूल्हे बरामद किए हैं। हाल ही में, आफताब अमीन पूनावाला द्वारा श्रद्धा वाकर की नृशंस हत्या ने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया था। इससे पहले दिन में ऐसा ही एक मामला राजस्थान से सामने आया था जहां एक भतीजे ने अपनी मौसी की हत्या कर उसके शरीर के 10 टुकड़े कर दिए थे और शरीर के अंगों को अलग-अलग जगहों पर बिखेर दिया था.

Share This Article