Tunisha के बाद 22 साल की सोशल मीडिया Influencer Leena Nagwanshi ने की आत्महत्या

By AV NEWS

टेलीविजन अभिनेता तुनिषा शर्मा की आत्महत्या के कुछ दिनों बाद देश सदमे में था, छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक 22 वर्षीय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने आत्महत्या कर ली। खबरों के मुताबिक, महिला अपने घर में फंदे से लटकी मिली थी।लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की 24 दिसंबर को कथित आत्महत्या के बाद यह बात सामने आई है। ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ में अभिनय कर रहीं टुनिशा शनिवार को धारावाहिक के सेट पर वॉशरूम में लटकी पाई गईं। वह 21 वर्ष की थी।

लीना नागवंशी, जिसने कथित तौर पर अपने निवास की छत पर फांसी लगा ली थी, केवल 22 साल की थी और हर गुजरते दिन के साथ सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध हो रही थी।

लीना ने क्रिसमस पर अपना आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया था, एक वीडियो जिसमें वह एक सॉफ्ट टॉय के साथ खेलती और फिर सांता क्लॉज के रूप में तैयार एक नवजात शिशु के साथ पोज देती हुई देखी जा सकती हैं। लीना के इंस्टाग्राम पर 10.8k से ज्यादा फॉलोअर्स थे। वह अपने चैनल रॉयल लीना के माध्यम से YouTube पर सामग्री भी साझा करती थीं।

लीना नागवंशी इंस्टाग्राम, फेसबुक और यूट्यूब पर काफी सक्रिय थीं। इंस्टाग्राम पर उनके 10 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स थे। लीना नागवंशी छोटे वीडियो, रील बनाती थी।

इसके अलावा उन्होंने कुछ म्यूजिक वीडियो और शॉर्ट फिल्मों में काम किया था। उनके फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट उनके फोटोशूट से भरे हुए हैं, जहां उन्हें अलग-अलग वार्डरोब में पोज देते हुए देखा जा सकता है।

वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय और लोकप्रिय थीं। लीना ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है। घटना रायगढ़ के चक्रधर थाना क्षेत्र की है। पुलिस अब तक इसे आत्महत्या का मामला मानकर जांच कर रही है। पुलिस को शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। वहीं घरवाले भी सदमे में हैं कि लीना ने आत्महत्या क्यों की। फिलहाल पुलिस मृतक के मोबाइल फोन को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा।

Share This Article