MP:दर्दनाक सड़क हादसे 5 लोगो की मौत

By AV NEWS

ट्रक ने कार को टक्कर मारी, पांच की मौत

खंडवा जिले में पुनासा के निकट सनावद मार्ग पर दौलतपुरा फ़ाटे के पास रात्री करीब दो बजे ट्रक और कार के बीच टक्कर हो गई। इसमें पांच युवकों की मौत हो गई। मरने वाले पांचों युवक कसरावद तहसील के रहने वाले हैं। व्यवसायिक कार्य के सिलसिले में गुरुवार को पुनासा आए थे।

रात में लौटते समय यह हादसा हो गया। घटना में कार बुरी तरह पिचकने से शवों को निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।पुनासा चौकी अंतर्गत दौलतपुरा फाटे पर कार क्रमांक एमपी 09 डब्लूजी 0293 सामने से आ रहे डंपर से टकरा गई।

कार में पांच युवक सवार थे। इनमें 40 वर्षीय भारत पुत्र चिंताराम निवासी काकरिया थाना कसरावद, 36 वर्षीय अलकेश पुत्र तुलसीराम निवासी दोंगांवा थाना कसरावद, 26 वर्षीय मनीष पुत्र ताराचंद वर्मा निवासी दोंगांवा थाना, 36 वर्षीय पुखराज पुत्र चरणदास नामदेव निवासी दोंगावा और 23 वर्षीय आदित्य पुत्र अमित शर्मा निवासी राम मंदिर चौक कसरावद की मौके पर ही मौत हो गई है।

दुर्घटना की वजह अभी स्पष्ट नहीं हुई है पुलिस और ग्रामीणों की मदद से शवों को रात में पुनासा अस्पताल भेजा गया। शुक्रवार सुबह युवकों के स्वजनों की उपस्थिति में पोस्टमार्टम कर शवों को कसरावद रवाना कर दिया गया है। पुनासा पुलिस द्वारा प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Share This Article