विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ का ट्रेलर रिलीज

By AV NEWS

‘जरा हटके जरा बचके’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद विक्की कौशल अपनी आगामी फिल्म ‘सैम बहादुर’ के साथ सिनेमाघरों में लौटने के लिए तैयार हैं।

इस फिल्म में विक्की ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के बाद एक बार फिर भारतीय सेना की वर्दी पहने दुश्मनों के छक्के छुड़ाने के लिए पूरी तरह से तैयारी कर चुके हैं। जिस दिन से मेघना गुलजार की इस फिल्म का एलान हुआ था, उसी दिन से दर्शकों के बीच इसकी झलक पाने का उत्साह देखने को मिल रहा था। अब मेकर्स ने फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए फिल्म का जबर्दस्त ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें विक्की का अभिनय देख सभी के मन में एक बार फिर जोश भर गया है।

विक्की कौशल, मेघना गुलजार की ‘सैम बहादुर’ में भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 13 अक्तूबर को एक भव्य कार्यक्रम में फिल्म का टीजर लॉन्च करने के बाद आज मेकर्स ने ‘सैम बहादुर’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर लॉन्च करने के लिए फिल्म की टीम ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली को चुना। साल 2019 में रिलीज हुई ‘उरी’ की तरह ही एक बार फिर विक्की कौशल ने भारतीय सेना के जवान के रूप में अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लिया है।

साल 1971 के दौरान भारत पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म में भारत के फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के भारत के लिए जुनून और जज्बे को दिखाया गया है। 40 साल तक वर्दी पहन देश की सेवा करने वाले मानेकशॉ ने कैसे पाकिस्तान को धूल चटाई इसकी झलक ट्रेलर में साफ दिखाई पड़ती है, जो सभी में फिल्म को देखने का उत्साह पैदा करने के लिए काफी है। इसके साथ ही विक्की कौशल ने कुछ शानदार डायलॉग्स भी सभी को तालियां बजाने पर मजबूर करते हैं। कुल मिलाकर ट्रेलर शानदार है और विक्की कौशल का अभिनय जानदार।   

 

Share This Article