देर रात तरणताल चौपाटी पर बाइक दुर्घटना में युवक की मौत

By AV News 1

परिजन बोले… काम से घर लौटते समय टक्कर के कारण क्षतिग्रस्त हुई बाइक

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन बीती रात तरणताल चौपाटी के सामने तेज रफ्तार स्पोर्ट्स बाइक दुर्घटना में युवक की मृत्यु हो गई। परिजनों का कहना है कि बाइक में पीछे से किसी वाहन ने टक्कर मारी होगी जिससे बाइक चालक युवक का संतुलन बिगड़ा। माधव नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है। लोकेश पिता आदिनारायण पाठक 21 वर्ष निवासी दशहरा मैदान फ्रीगंज स्थित गिफ्ट हाऊस पर सेल्समेन का काम करता था। उसके पिता ने 7 माह पहले ही स्पोर्ट्स बाइक आर-1 खरीदकर दी थी।

लोकेश रात 11.40 बजे के करीब काम के बाद बाइक से घर लौट रहा था तभी तरणताल चौपाटी पर उसकी बाइक से दुर्घटना हुई। राहगिर उसे तत्काल पुष्पामिशन अस्पताल ले गये जहां से दूसरे प्रायवेट अस्पताल में भर्ती कराया।

पीछे से संभवत: किसी वाहन ने टक्कर मारी

परिजनों ने बताया कि करीब डेढ़ घंटे बाद लोकेश की मृत्यु हो गई। लोकेश के पिता आदिनारायण होटल में डोसा बनाने का काम करते हैं, उन्होंने बताया कि लोकेश की बाइक को पीछे से संभवत: किसी वाहन ने टक्कर मारी होगी जिस कारण दुर्घटना हुई क्योंकि उसकी बाइक भी पीछे से क्षतिग्रस्त हुई है। पुलिस का कहना है कि घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चैक करने पर दुर्घटना का कारण स्पष्ट हो पायेगा।

Share This Article