महिला की हत्या : हाथ-पैर बांधकर शव को बोरी में भरा और नदी में फेंक दिया

By AV NEWS

ग्रामीणों ने सुबह त्रिवेणी के पुराने पुल किनारे से निकाला शव, हाथ पर जयश्री श्याम गुदा

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:सुबह शक्करवासा में रहने वाला युवक शनिमंदिर दर्शन करने पैदल त्रिवेणी के पुराने पुल से जा रहा था तभी उसने नदी किनारे बोरियों में भरा शव देखा। युवक ने ग्रामीणों और पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस व एफएसएल टीम ने यहां पहुंचकर जांच शुरू की है।

गोपाल प्रजापत निवासी शक्करवासा ने बताया कि वह सुबह 7-8 बजे के बीच शनि मंदिर दर्शन करने त्रिवेणी के पुराने पुल से पैदल जा रहा था तभी देखा कि नदी किनारे बोरे में किसी की लाश है।

उसने आसपास के ग्रामीणों को इसकी सूचना दी और बोरे में भरे शव को नदी से बाहर निकाला तो देखा शव महिला का है जिसे सिर व पैर तरफ से दो बोरियों में भरकर नदी में फेंका गया था। गोपाल ने तत्काल पुलिस को सूचना दी जिस पर सीएसपी, टीआई सहित एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिये जिला चिकित्सालय पहुंचाकर जांच शुरू की है।

टाट की बोरी पर लिखा खानगांव

महिला के शव को सिर तरफ से जिस बोरी में डाला गया उस टाट की बोरी पर खानगांव लिखा है। पैरों की तरफ से शव को प्लास्टिक की बोरी में डाला गया था। दोनों बोरियों में लिपटा महिला का शव नदी में फेंका गया।

रस्सी से हाथ, पैर व मुंह बंधा

महिला का शव नदी से निकालने के बाद पुलिस ने बोरियां हटाई गई तो पता चला कि महिला के दोनों पैर, हाथ व मुंह रस्सी से बंधे थे। उसके पैरों में नकली पायल व बिछुड़ी थी। संभवत: गला घोंटकर हत्या के बाद शव को रस्सी से बांधकर बोरियों में भरकर नदी में फेंका गया होगा। महिला के एक हाथ पर जयश्री श्याम गुदा है।दोनों पैर पानी में गल गए .महिला के दोनों पैर पानी में गल चुके थे। प्रत्यक्षदर्शी गोपाल प्रजापत ने बताया कि शव पर कपड़े नहीं दिखे तो शनि मंदिर से दो साडिय़ां लाकर औढ़ाई थीं। पुलिस द्वारा महिला की शिनाख्ती के प्रयास शुरू किये गये हैं।

Share This Article