भारत माता मंदिर के सामने फूल प्रसाद वालों में मारपीट

By AV News

ऑटो खड़ा करने के पैसे मांगने पर शुरू हुआ था विवाद

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर के आसपास सैकड़ों की संख्या में फूल प्रसाद की दुकानें और काउंटर खुले हैं। उक्त दुकान संचालकों द्वारा ग्राहकों को सामान बेचने के अलावा बैग, जूते चप्पल रखने के साथ वीआईपी तरीके से दर्शन कराने की सुविधाएं भी दी जा रही है जिस पर मंदिर प्रबंध समिति और पुलिस-प्रशासन की नजर नहीं है। यही लोग ग्राहकों के चक्कर में आये दिन मारपीट तक करते हैं। कल महाकाल थाने पहुंचकर फूल प्रसाद बेचने वालों ने एक दूसरे के खिलाफ केस दर्ज कराया।

पुलिस ने बताया कि गुरू योगी पिता रामचंद्र योगी 26 वर्ष निवासी यादव धर्मशाला के सामने शीतला होटल के पास आटो लेकर भारत माता मंदिर के सामने पहुंचा था। यहां फूल प्रसाद की दुकान चलाने वाले अर्जुन ने अपनी दुकान के सामने आटो खड़ा करने पर रुपयों की मांग की। रुपये नहीं देने पर अर्जुन ने गुरू योगी को मारपीटकर घायल किया व जान से मारने की धमकी भी दी। इसी मामले में अर्जुन योगी पिता कृष्ण योगी निवासी यादव धर्मशाला के पास ने गुरू योगी, सूरज व रामचंद्र योगी के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई और पुलिस को बताया कि आरोपियों की भी यहीं पर फूल प्रसाद की दुकान है। पुलिस के अनुसार उक्त लोग ग्राहकों के चक्कर में आये दिन विवाद और मारपीट करते हैं जिनकी पूर्व में भी थाने में शिकायतें दर्ज हो चुकी हैं।

चायनीज फुड्स का ठेला लगाने वाले पर चाकू, ब्लेड से हमला
सनी राठौर पिता जीवन राठौर 21 वर्ष निवासी आदर्श राजीव रतन कालोनी गदापुलिया क्षेत्र में एव्हरफ्रेश के सामने चायनीज का ठेला लगाता है। उसकी दुकान पर सुनील सरगरे अपने 3 अन्य साथियों के साथ मुफ्त में चायनीज आयटम खाने पहुंचा। सनी ने उक्त लोगों को मुफ्त में नाश्ता कराने से इंकार किया तो बदमाश बोले हम यहां के दादा हैं और यहां ठेला लगाना है तो हमें मुफ्त में नाश्ता कराना पड़ेगा। सनी राठौर ने उन्हें मुफ्त में नाश्ता कराने से इंकार किया तो बदमाशों ने चाकू, ब्लेड से उस पर हमला कर दिया जिसकी रिपोर्ट महाकाल थाने में दर्ज कराई गई।

Share This Article