खड़ी कार चुरा ले गये बदमाश,CCTV में कैद हुई वारदात

By AV NEWS

उज्जैन. देर रात गणगौर दरवाजा चौक पर खड़ी कार को अज्ञात बदमाश चुरा ले गया। कार मालिक जब रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचा तो पुलिस ने कहा कि पहले इसकी तलाश करो, बाद में रिपोर्ट लिखेंगे। कार मालिक ने जब खुद ही सीसीटीवी फुटेज चेक की तो उसमें एक व्यक्ति ऑटो से उतरकर कार का लॉक तोड़कर उसे भगाता हुआ दिखाई दिया।

जवाहर गली सिंहपुरी निवासी गोविंद भारती पिता मदन भारती ने बताया कि 6-7 अगस्त की रात उनकी कार गणगौर दरवाजा स्थित चौक पर खड़ी थी, जिसका गेट का ताला तोड़कर कोई अज्ञात बदमाश चुरा ले गया। गोविंद ने बताया कि अगले दिन वे रिपोर्ट दर्ज कराने महाकाल थाने गए जहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने कहा कि पहले अपने स्तर पर कार की तलाश करो। पुलिस ने रजिस्टर में नाम पता नोट कर लिया था।

गोविंद ने खुद ही कार की तलाश शुरू की और गणगौर चौक के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए जिसमें एक ऑटो कार के पास रुकता नजर आया।

ऑटो से एक युवक उतरा और कार का लॉक तोड़कर उसके अंदर बैठ गया। इस दौरान ऑटो गणगौर चौक से रामानुजकोट की तरफ चला गया। चंद सेकंड में कार में बैठे युवक ने कार स्टार्ट की और दानीगेट तरफ से छोटे पुल से होते हुए कार्तिक मेला ग्राउंड की तरफ भाग गया। गोविंद ने कहा कि वे थाने पहुंचकर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराएंगे।

Share This Article