युवक की चाकू मारकर हत्या, CCTV फुटेज मिले

By AV NEWS

रात 1:15बजे की धटना, मृतक फूल प्रसाद की दुकान पर करता था काम

अक्षरविश्व न्यूज.उज्जैन। जयसिंहपुरा कलाली में बैठकर शराब पी रहे युवक पर कहासुनी के बाद अज्ञात बदमाश ने चाकू से हमला कर दिया। घायल युवक ने जान बचाने के लिये कलाली से दौड़ लगाई और एक दुकान के सामने जाकर गिरा।

दुकान संचालक ने उसके परिजनों को सूचना दी और जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने बताया कि चाकू का घाव इतना गहरा था कि आंते बाहर निकल चुकी थी। उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। महाकाल थाना पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की है।

राहुल पिता तेजूलाल सूर्यवंशी 24 वर्ष निवासी जयसिंहपुरा माली मंदिर के पास रात में जयसिंहपुरा स्थित कलाली पर शराब पीने पहुंचा था। यहां रात करीब 1 बजे उसका किसी युवक से विवाद हुआ जिसके बाद युवक ने राहुल के पेट में चाकू घोंप दिये। हमले में घायल राहुल जान बचाने के लिये कलाली से निकलकर बाहर भागा और एक दुकान के सामने जाकर गिरा। दुकान संचालक उसे पहचानता था। उसी ने परिजनों को सूचना दी। परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उपचार के दौरान राहुल की मृत्यु हो गई।

महाकाल थाना पुलिस ने संजय माली पिता केसरसिंह 36 वर्ष निवासी जयसिंहपुरा की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। संजय माली ने पुलिस को बताया कि रात 1.15 बजे राहुल कलाली से भागकर उसकी दुकान के सामने आया और बोला अज्ञात बदमाश ने चाकू मारे हैं। संजय माली ने राहुल के भाई गबरू और सौरभ को सूचना देकर बुलाया जिसके बाद तीनों लोग राहुल को अस्पताल लेकर गये थे।

किसी से नहीं था विवाद

सौरभ ने बताया कि राहुल महाकाल मंदिर के सामने स्थित फूल प्रसाद की दुकान पर काम करता था। उसका किसी से विवाद भी नहीं था। वह रात में अकेला ही शराब पीने कलाली पर गया था जहां अज्ञात बदमाश से विवाद हुआ। महाकाल थाना पुलिस ने कलाली व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चैक किये हैं जिसमें घटनाक्रम दिख रहा है। पुलिस द्वारा अज्ञात बदमाश की तलाश शुरू की गई है।

Share This Article