Thursday, February 2, 2023
HomeमनोरंजनAction Thriller Movie 'COBRA ' का ट्रेलर रिलीज

Action Thriller Movie ‘COBRA ‘ का ट्रेलर रिलीज

चियान विक्रम तमिल सिनेमा के सबसे बड़े नामों में से एक है। अपनी प्रभावी स्क्रीन उपस्थिति और ईमानदार प्रदर्शन के कारण स्टार को एक मजबूत प्रशंसक प्राप्त है।

अब उनके फैंस के लिए एक बड़ी खबर आई है। गुरुवार, 25 अगस्त को, सोनी म्यूजिक साउथ ने अपनी नवीनतम फिल्म कोबरा का आधिकारिक ट्रेलर साझा किया। यह एक एक्शन से भरपूर और पेचीदा मामला है।

कोबरा एक थ्रिलर है, जिसका लेखन और निर्देशन अजय आर ज्ञानमुथु ने किया है। यह बड़े नायक के साथ इमाइक्का नोडिगल निर्देशक का पहला सहयोग है। चियान विक्रम, जिसे आखिरी बार कार्तिक सुब्बाराज द्वारा अभिनीत महान में देखा गया था, कोबरा के साथ हमारी स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार है।

फिल्म ने ध्यान आकर्षित किया है क्योंकि इसमें उन्हें कई अपरिचित नए अवतारों में दिखाया गया है। फिल्म का ट्रेलर 25 अगस्त गुरुवार को रिलीज हो गया है.

कोबरा एक एक्शन-थ्रिलर है जिसमें विक्रम को लगभग 20 अलग-अलग आकर्षक अवतारों में दिखाया गया है। कलाकारों में केजीएफ अभिनेत्री श्रीनिधि शेट्टी, मिया जॉर्ज, रोशन मैथ्यू, सरजानो खालिद और मिर्नलिनी रवि शामिल हैं।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान कोबरा में प्रतिपक्षी की भूमिका निभाते हैं, जो उनके अभिनय की शुरुआत का प्रतीक है। कथित तौर पर बिगगी को 90 करोड़ रुपये के बजट पर शूट किया गया है। इसे रेड जाइंट मूवीज द्वारा वितरित किया जाएगा, जो अजित कुमार के नेतृत्व वाली मनकथा और शिवकार्तिकेयन की डॉन जैसी फिल्मों के बैनर हैं। कोबरा 31 अगस्त को सिनेमाघरों में खुलने के लिए तैयार है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर