Monday, February 6, 2023
HomeमनोरंजनAkshay Kumar की 'कटपुतली' बनी इस महीने सबसे ज्यादा देखी जाने वाली...

Akshay Kumar की ‘कटपुतली’ बनी इस महीने सबसे ज्यादा देखी जाने वाली Movie

नई दिल्ली:अभिनेता अक्षय कुमार अपने प्रदर्शन और रिलीज से दर्शकों को आश्चर्यचकित करने में माहिर हैं। अपनी असाधारण और सम्मोहक कहानी के साथ, उनका सबसे हालिया आश्चर्य, “कटपुतली”, जो डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है, ने भारत को हिला दिया है। कटपुतली एक संपूर्ण मनोरंजन पैकेज है क्योंकि यह अपने सस्पेंस और रोमांचकारी कथानक से दर्शकों का ध्यान खींचती है, और पूरी फिल्म में उन्हें अनुमान लगाती रहती है।

ट्रेड एनालिस्ट जोगिंदर टुटेजा ने फिल्म को हर तरफ से प्यार मिलने के बारे में बात करते हुए कहा, “जब फिल्में चलती हैं तो यह हमेशा अच्छी बात होती है। बॉलीवुड के लिए हमेशा स्वस्थ, मनोरंजन उद्योग के लिए हमेशा स्वस्थ। ओटी और ब्रह्मास्त्र पर कठपुतली बड़े पर्दे पर सकारात्मक ऊर्जा लाती है।” फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं जो एक सीरियल किलर का शिकार करने की कोशिश कर रहा है। वह इस मिशन पर तरह-तरह की रणनीतियां अपनाते हैं।

कटपुतली ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 50 मिलियन से अधिक बार देखा है और इस महीने ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म है। अक्षय कुमार और रकुल प्रीत अभिनीत, फिल्म का निर्माण जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख ने अपने बैनर पूजा एंटरटेनमेंट के तहत किया है। ‘कटपुतली’ को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता छायाकार राजीव रवि ने लेंस किया है।

साथ ही अभिनेता, जिन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में देखा गया था, की कई परियोजनाएं रिलीज के लिए तैयार हैं। इसमें ‘राम सेतु’, ‘ओएमजी 2’, ‘गोरखा’ और ‘कैप्सूल गिल’ जैसे नाम शामिल हैं।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर