Akshay Kumar  ने किया अपने बर्थडे पर नई फिल्म ‘भूत बंगला’ का ऐलान

By AV NEWS

एक्टर अक्षय कुमार का फिल्मी करियर इन दिनों सही नहीं चल रहा है, क्योंकि उनकी बैक टू बैक फिल्में फ्लॉप हो रही हैं. बता दें, आज अक्षय कुमार का जन्मदिन है. वह 57 साल के हो गए हैं. एक्टर ने दो दिन पहले इस बात का ऐलान किया था कि वह अपने जन्मदिन के मौके पर दर्शकों के लिए कुछ नया लेकर आने वाले हैं. अब अक्षय कुमार अपने फैंस के लिए क्या लेकर आए हैं. चलिए आपको बताते हैं.

अक्षय कुमार के फैंस का अब इंतजार खत्म हो गया है. अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी नई फिल्म का अनाउंसमेंट कर दिया है. उनकी आने वाली फिल्म का नाम भूत बंगला (Bhoot Bangla) है, जिसका फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आ गया है. यह एक हॉरर, कॉमेडी फिल्म है.

अक्षय कुमार 14 साल बाद फिल्म मेकर प्रियदर्शन (Priyadarshan) के साथ फिर से काम करने वाले हैं. अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का टीजर शेयर किया है. जिसको अक्षय के फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. टीजर में आप देख सकते हैं कि अक्षय कुमार की पीठ पर एक काली बिल्ली बैठी नजर आ रही है और अक्षय कुमार बिल्ली का दूध पीते हुए दिख रहे हैं. वहीं पीछे आप एक भूत बंगला भी देख सकते हैं.

Share This Article