Alka Yagnik को अचानक सुनाई देना हुआ बंद

By AV NEWS

मुंबई: बॉलीवुड की दिग्गज सिंगर अलका याग्निक ने इंस्टाग्राम पर देर रात को एक पोस्ट शेयर किया। इसे पढ़ने के बाद सिंगर के चाहने वाले परेशान हो गए हैं। अलका याग्निक ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि मेरे सभी प्रशंसकों, मित्रों, अनुयायियों और शुभचिंतकों के लिए। कुछ हफ्ते पहले, जब मैं एक फ्लाइट से बाहर निकला, तो मुझे अचानक लगा कि मैं कुछ भी सुन नहीं पा रहा हूं।

सिंगर ने आगे लिखा कि इस घटना के बाद के हफ़्तों में कुछ हिम्मत जुटाकर, मैं अब अपने सभी दोस्तों और शुभचिंतकों के लिए अपनी चुप्पी तोड़ना चाहती हूं कि जो मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं एक्शन में क्यों गायब हूं। मेरे डॉक्टरों ने इसे वायरल अटैक के कारण एक दुर्लभ संवेदी तंत्रिका तंत्रिका श्रवण हानि के रूप में निदान किया है। इस अचानक, बड़े झटके ने मुझे पूरी तरह से चौंका दिया है। जैसा कि मैं इससे उबरने का प्रयास कर रही हूं, कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखें।

अपने प्रशंसकों और युवा सहकर्मियों के लिए, मैं बहुत तेज़ संगीत और हेडफ़ोन के संपर्क में आने के बारे में सावधानी का एक शब्द जोड़ना चाहूंगी। एक दिन, मैं अपने पेशेवर जीवन के स्वास्थ्य संबंधी खतरों को शेयर करना चाहती हूं। आपके सभी प्यार और समर्थन के साथ मैं अपने जीवन को फिर से संतुलित करने और जल्द ही आपके पास वापस आने की उम्मीद कर रही हूं। इस महत्वपूर्ण समय में आपका समर्थन और समझ मेरे लिए बहुत मायने रखेगी।

अलका याग्निक के पोस्ट पर फैंस के साथ कई बॉलीवुड सेलिब्रेटिज कमेंट कर रहे हैं। सिंगर आकृति कक्कड़ ने आप हमारी शेरनी और रानी हैं। आगे बढ़ने का एकमात्र तरीका आपका ठीक होना है, जो हमारी कल्पना से भी जल्दी होगा। हम आपसे बेहद प्यार करते हैं और आपके लिए प्रार्थना और उत्साहवर्धन कर रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों ने लिखा कि आपके लिए बहुत सारा प्यार और ढेर सारी दुआएँ और आशीर्वाद। आपको जल्द ही स्वस्थ होने और अपने आपको सुंदर और स्वस्थ बनाने के लिए प्यार की सारी शक्ति मिलेगी। आपसे प्यार करता हूं।

अलका याग्निक के पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं। ये तकनीक की दुनिया के वास्तविक दुष्प्रभाव हैं। अलका जी, आपके बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। दूसरे यूजर ने लिखा कि जल्दी ठीक हो जाओ मैम। आप हमारी जान हैं। संगीत उद्योग का दिल, 90 के दशक की रानी। एक अन्य ने लिखा कि अलका जी, आपकी आवाज हम सभी के लिए एक अनमोल खजाना है। जल्दी ठीक हो जाओ और अपनी अविश्वसनीय प्रतिभा से हमें आशीर्वाद देते रहो। आप हमारे दिलों की रानी हैं।

Share This Article