Avatar 2 Box Office Collection

By AV NEWS

अवतार द वे ऑफ वाटर ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर जोरदार प्रतिक्रिया दी। फिल्म की समीक्षा शानदार रही और इसकी असाधारण वीएफएक्स के लिए इसकी सराहना की जा रही है और इसकी कहानी कहने के लिए अत्यधिक प्रचार किया जा रहा है।

जेम्स कैमरून की साइंस फिक्शन ड्रामा अवतार ने दक्षिण भारत में रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन देखा। ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, अवतार 2 ने महज तीन दिनों में 3,598 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई की है। इसके अलावा, फिल्म ने भारत में डॉक्टर स्ट्रेंज के संग्रह को पीछे छोड़ दिया। जबकि फिल्म ने सभी दक्षिणी सर्किटों में एवेंजर्स एंडगेम को आराम से पीछे छोड़ दिया है, यह पूरे भारत में 2019 की ब्लॉकबस्टर ओपनिंग से पीछे है।

अवतार 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट

अवतार: द वे ऑफ वॉटर ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर जोरदार शुरुआत की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, फिल्म ने हिंदी सर्किट में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है।

सीआई, बिहार और असम जैसे उत्तर और पूर्वी सर्किटों में, अवतार – द वे ऑफ़ वॉटर ने अवतार (2009) के जीवन भर के संग्रह को पीछे छोड़ दिया है।

पहले सप्ताहांत के अंत में, अवतार 2 कथित तौर पर भारत में 132 करोड़ रुपये की कमाई करने में सक्षम होगा। इसके साथ ही कैमरून स्टारर डॉक्टर स्ट्रेंज ने महज तीन दिनों में 126 करोड़ रुपये के लाइफटाइम कलेक्शन को पार कर लिया है।

Share This Article