होली की पार्टी के लिए सबसे बेहतरीन आउटफिट्स

By AV News

होली का त्योहार नजदीक आ रहा है और इसके लिए घर में तैयारियां भी शुरू हो चुकी है। हालांकि, सभी लड़कियां इस सोच में होंगी कि इस साल होली पार्टी में ऐसा क्या पहनें, जिससे वह अच्छी और ट्रेंडी दिख सकें। वैसे इस दिन ज्यादातर लोग सफेद रंग के आउटफिट पहनना पसंद करते हैं, क्योंकि इसमें होली के रंग उभरकर दिखते हैं। आइए आज हम आपको होली पार्टी के लिए ऐसे ही कुछ शानदार और ट्रेंडी आउटफिट आइडिया बताते हैं।

शॉर्ट कुर्ती के साथ धोती स्कर्ट

शॉर्ट कुर्ती के साथ धोती स्कर्ट होली की पार्टी के लिए सबसे बेहतरीन आउटफिट्स में से एक है। यह आपको आकर्षक लुक देगा और इससे एक परफेक्ट इंडो-वेस्टर्न लुक भी पाया जा सकता है। इसके लिए आप सिल्क फैब्रिक में हल्का हरा, पाउडरी नीला और पेस्टल जैसे रंग या फिर सफेद रंग का चयन भी कर सकती हैं। इस आउटफिट के साथ रंग-बिरंगी चूड़ियां और पटियाला जूतियां पहनकर अपने लुक को पूरा करें।

पटियाला सूट-सलवार

होली पार्टी के लिए एक पारंपरिक लुक अपनाने के लिए सफेद रंग का पटियाला सूट-सलवार एक बेहतरीन विकल्प है।
इस आउटफिट के साथ ऑक्सिडाइस्ड ज्वैलरी पहनें और बालों में परानधा जरूर लगाएं। इससे आपकी खूबसूरती में चार-चांद लग जाएंगे। इसके अलावा इस आउटफिट में होली खेलना बेहद आरामदायक भी होता है और इसमें होली के रंग खूब खिलते हैं। इससे फोटो भी अच्छी आती है।

सफेद रंग की कुर्ती के साथ नीले रंग की जींस

होली के त्योहार के लिए अगर कोई महिला इंडो-वेस्टर्न लुक अपनाना चाहती है तो सफेद रंग की स्टाइलिश कुर्ती का चयन किया जा सकता है। इसके लिए एक ऐसी कुर्ती चुनें, जिसकी पूरी बाजू हो। इससे रसायनिक युक्त रंगों से आपके हाथ की त्वचा बची रहेगी।
कुर्ती को नीले रंग की जींस और रंग-बिरंगी जूतियों के साथ पेयर करें। इसके अलावा एक छोटी सी काले रंग की बिंदी लगाएं और ऑक्सीडाइज्ड झुमके पहनकर लुक को पूरा करें।

ओवरसाइज्ड शर्ट के साथ काले रंग की जींस

इस बार की होली पार्टी में बेहतरीन लुक के लिए ओवरसाइज्ड शर्ट या टी-शर्ट चुनें। इसके अलावा सफेद रंग के क्रॉप टॉप के साथ डेनिम जैकेट भी चुना जा सकता है। इन टॉप के साथ हाई राइज काले रंग की जींस को पेयर करें और साथ ही स्टेटमेंट इयररिंग्स भी पहनें। इसके अलावा लुक को पूरा करने के लिए सनग्लासेस पहनें। यह होली के हानिकारक रंगों से आंखों को बचाने में मदद करेगा, साथ ही एक स्टाइलिश लुक भी देगा।

सफेद रंग के अनारकली सूट के साथ मल्टी-कलर दुपट्टा

महिलाएं होली पार्टी के लिए सफेद रंग के अनारकली सूट को चुन सकती हैं। इस आउटफिट के साथ मल्टी-कलर दुपट्टा भी कैरी करें। यह आपको परफेक्ट होली वाइब्स देगा। अपने लुक को पूरा करने के लिए आउटफिट के साथ मल्टी-कलर की मोजरी और चूड़ियां जरूर पहनें।

व्हाइट शर्ट के साथ जींस

आप व्हाइट शर्ट के साथ डेनिम जींस ट्राई कर सकती हैं. ये सिंपल सोबर लुक होली पार्टी के लिए अच्छा है.

पुरुषों के लिए ग्राफिक टी शर्ट

होली के समय में ग्राफिक टी- शर्ट का ट्रेंड काफी कूल लगता है. इसका फ्रेबिक लाइट होने के साथ आरामदायक भी होता है. ये टी शर्ट होली के रंग लगने के बाद जल्दी सूख भी जाते हैं.

व्हाइट साड़ी

होली के त्योहार पर व्हाइट कलर की साड़ी आपको बिल्कुल अलग लुक देगी. आप प्लेन साड़ी की जगह हल्के प्रिंट या बॉर्डर डिजाइन साड़ी पहन सकती हैं. इस मौसम में आप कॉटन, शिफॉन, चंदेरी फ्रेबिक पहन सकती हैं.

टॉप के साथ लॉन्ग स्कर्ट

आप होली पार्टी के लिए टॉप को कलरफुल स्कर्ट के साथ पेयर अप कर सकती हैं. इस लुक में आप बेहद क्यूट लगेगी. आप इस आउटफिट के साथ हैवी ईयररिंग्स पहनें.

Share This Article