C-21 मॉल को बम से उड़ाने की धमकी

By AV NEWS

इंदौर के C-21 मॉल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। शनिवार दोपहर को डायल 100 पर फोन आया कि विजयनगर स्थित C-21 मॉल में एक बम है और वह कभी भी फूट सकता है। पुलिस हरकत में आई और विजयनगर थाना प्रभारी रविंद्र गुर्जर ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए अपने थाने और बीट के सभी जवानों को सी-21 मॉल के बाहर भेज दिया। यहां पर बड़ी संख्या में जवानों को तैनात कर दिया गया। इसके बाद मॉल के अंदर सर्चिंग शुरू कर दी गई।

धमकी का फोन भोपाल कंट्रोल रूम पहुंचा। जहां से तुरंत इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई और विजय नगर थाना प्रभारी को भी इसकी सूचना दी गई। वहीं थाना प्रभारी द्वारा ने उस वह नंबर पता किया जिससे फोन किया गया था। इसके बाद फोन करने वाले को ट्रेस किया और उसे भी तुरंत ही पकड़ लिया गया।

फोन कर धमकी देने वाला माल का ही एक कर्मचारी निकला। कर्मचारी नीतीश पाल ने बताया कि वह धीरज नगर का रहने वाला है और C-21 मॉल की एक दुकान में हाउसकीपिंग का काम करता था। महज 2500 रुपए बकाया होने के कारण उसने यह पूरी साजिश को रचा और सौ नंबर पर फोन करके पुलिस को कह दिया कि मॉल के अंदर बम है।

नीतीश पाल का कहना था कि घर में रुपयों की बहुत जरूरत थी और मॉल संचालक उसे रुपए नहीं दे रहा था। इस कारण से उसने यह साजिश रची। नीतीश के पकड़ाने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली और माल में भी लोगों की आवाजाही शुरू की गई।

Share This Article