Wednesday, August 10, 2022
Homeखेल जगतCommonwealth Games 2022 के दौरान सुरक्षा में बड़ी चूक

Commonwealth Games 2022 के दौरान सुरक्षा में बड़ी चूक

कॉमनवेल्थ गेम्स के 8वें दिन शुक्रवार को सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। कुश्ती स्थल को खाली कर दिया गया है और सभी प्रशंसकों और पहलवानों को बाहर निकलने के लिए कहा गया है।

कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा जांच चल रही है। यूनाइटेड वर्ल्ड रेसलिंग ने ट्विटर पर घोषणा की, “हम सुरक्षा जांच के लिए एक छोटा विराम ले रहे हैं और आगे बढ़ने के बाद हम कार्रवाई फिर से शुरू करेंगे।” एक अन्य ट्वीट में, UWW ने जानकारी दी, “कुश्ती एक घंटे में फिर से शुरू होगी। हम 12:15 (स्थानीय समयानुसार) फिर से शुरू करेंगे। हम कुश्ती प्रशंसकों से क्षमा चाहते हैं।”

इस बीच, स्टार भारतीय पहलवान और ओलंपिक पदक विजेता बजरंग पुनिया ने अपने अभियान के पहले मैच में नाउरू के लोव बिंघम को हराकर पुरुषों के 65 किग्रा वर्ग के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। पुनिया ने अपने मैच में बेहद दबदबा बनाया और एक मिनट 47 सेकेंड तक चले मुकाबले में 5-0 से जीत हासिल की।

उन्होंने गिरावट के माध्यम से जीत हासिल की। ​​क्वार्टर फाइनल में, पुनिया आज बाद में मॉरीशस के जीन गुइलियाने जोरिस बंदो से भिड़ेंगे। राष्ट्रमंडल खेल 2022 में भारतीय कुश्ती दल आज से अपने अभियान की शुरुआत करेगा।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर