होटल में रूम बुकिंग के नाम पर श्रद्धालु से की ठगी

By AV NEWS

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:महाकाल मंदिर के पास स्थित होटल में रूम बुकिंग के नाम पर हैदराबाद के श्रद्धालु से ऑनलाइन ठगी की वारदात हुई जिसकी शिकायत श्रद्धालु ने महाकाल थाने में दर्ज कराई है।

धीरेन्द्र सिंह निवासी हैदराबाद प्रायवेट जॉब करता है और वह दोस्त के साथ उज्जैन दर्शन के लिये आने वाला था। धीरेन्द्र ने बताया कि उसने हैदराबाद से ही महाकालेश्वर मंदिर के आसपास ऑनलाइन होटल सर्च किया जिसमें होटल शिखर दर्शन में रूम अवेलेबल दिखाया। होटल की साइड पर जाकर 5500 रुपये ऑनलाइन गूगल से पेमेंट करने के बाद एक रूम बुक कराया था।

आज सुबह जब होटल शिखर दर्शन पर पहुंचे तो रिसेप्शन पर मौजूद कर्मचारी ने बताया कि आपके साथ ठगी हुई है। होटल में कोई रूम उपलब्ध नहीं हैं। होटल के नाम से बदमाशों द्वारा फर्जी वेबसाइड बनाई गई है। धीरेन्द्र सिंह ने महाकाल थाने पहुंचकर ऑनलाइन ठगी की शिकायत दर्ज कराई।

दो पक्षों में मारपीट

उज्जैन। शराब के रुपये नहीं देने पर दो पक्षों के बीच मारपीट हुई है। चिमनगंज थाना पुलिस ने बताया कि अजय कुशवाह पिता मनोज 29 वर्ष निवासी यादव नगर से अभिषेक पिता जितेन्द्र रायकवार निवासी 5 नंबर नाका खिलचीपुर ने शराब के लिये 500 रुपयों की मांग की। अजय ने रुपये देने से इंकार किया तो अभिषेक ने उसके साथ मारपीट कर दी। इसी मामले में अभिषेक की मां मधुबाई पति जितेन्द्र रायकवार 45 वर्ष ने अजय के द्वारा मारपीट की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई।

Share This Article