Gadar 3 की जल्द शुरू होगी शूटिंग!

By AV NEWS

नई दिल्ली. सनी देओल-अमीषा पटेल की ‘गदर-1’ और ‘गदर 2’ के बाद अब दर्शक इसके तीसरे भाग का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं. वहीं सनी भी इस फिल्म को करने के लिए काफी उत्साहित दिख रहे हैं. इसी बीच खबर है इस को दर्शकों के बीच पहुंचाने के लिए अनिल शर्मा ज्यादा देरी नहीं करेंगे.

एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से ये बताया गया है कि सनी देओल एक बार फिर से तारा सिंह बन कर दर्शकों पर छा जाने को तैयार हैं. ‘गदर 2’ की बंपर सफलता को देखते हुए इस फिल्म के मेकर्स इसके तीसरे पार्ट में ज्यादा देरी नहीं करने का फैसला किया है. अलग सब कुछ मेकर्स के प्लान के अनुसार रहा तो, टीम जल्द ही इस पर काम शुरू कर देगी.

रिपोर्ट में ये भी दावा गया है कि गदर -3 का बैकड्रॉप बनारस में में शूट किया जाएगा. इसके साथ ही फिल्म की 14 से 15 दिनों तक वहां अलग-अलग लोकेशंस पर शूटिंग की जाएगी. रिपोर्ट के मुताबिक नवंबर से इसकी शूटिंग शुरू कर दी जाएगी.खबर ये भी कि गदर -3 में उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर की कहानी को एक नए प्लॉट के साथ लाया जाएगा. फिल्म में सनी-अमीषा की जोड़ी फिर कहर बरपाएगी.

हालांकि इस बार विलेन की चर्चा जोरों पर है. अटकलों की मानें तो, मनीष वाधवा के बेटे ही विलेन बनेंगे और वो बाप का बदला लेंगे. वहीं फिल्म के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर राणा भाटिया का कहना है कि अगले पार्ट की कहानी क्रैक हो चुकी हैं ऐसे में इसको लेकर तैयारियां भी शुरू हो गई हैं. आपको बता ें कि साल 2024 में ‘गदर-3’ की ऑफिशियल अनाउंसमेंट होगी. खबरों की मानें तो यह अगस्त 2025 के आस-पास इसे होगी.

Share This Article