पहले फोन पर बातें की,फिर ऑफिस की बिल्डिंग से कूदी युवती

By AV NEWS

इंदौर शहर में एक बार फिर एक युवती ने अपनी जान दे दी है. रियल एस्टेट सेक्टर में काम करने वाली युवती ने तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया. जिस वक्त युवती ने तीसरी मंजिल से कूदी उस दौरान वह किसी से फोन पर बात कर रही थी. मिली जानकारी के मुताबिक मृतिका बुलबुल चंदेल का 2 साल पहले तलाक हो चुका है. पिछले 2 साल से वो अपने पति को छोड़कर अपने पिता की घर रह रही थी.

फिहलाहल बुलबुल ने आत्महत्या क्यों की, इसके पीछे की वजह सामने नहीं आई है. बता दें कि इंदौर शहर में 1 महीने में बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या करने का यह तीसरा मामला है. कनाडिया थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.इंदौर के कनाडिया में हुए सुसाइड से पहले अब युवती का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

सीसीटीवी में बुलबुल छत पर घूमती दिखाई दे रही है. छत पर घूमते-घूमते अचानक उसने छलांग लगा दी. इस दैरान घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. रियल एस्टेट में काम करने युवती ने ऑफिस की बिल्डिंग पर फोन पर किसी से बात कर रही थी. इसी दौरान उसने बिल्डिंग से नीचे छलांग लगा दी.

इंदौर में एक माह में ऊंचाई से कूदकर आत्महत्या करने का यह तीसरा मामला है। इससे पहले 13 साल की अंजली ने 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की थी। वहीं कुछ दिनों पहले विजय नगर थाना क्षेत्र में बीसीएम हाइट्स से टीसीएस की प्रोजेक्ट मैनेजर सुरभि जैन (38) ने 8वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया था।

Share This Article