होटल चलाना है तो हफ्ता देना पड़ेगा, संचालक से मारपीट

By AV NEWS 1

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन महाकाल मंदिर के आसपास होटल चलाना है तो हफ्ता देना पड़ेगा यह कहकर बदमाशों ने होटल संचालक की पाइप से पिटाई कर दी। महाकाल थाना पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इसी प्रकार की वारदात नीलगंगा थाना क्षेत्र में भी हुई।

पुलिस ने बताया कि सौरभ नीमा पिता बृजभूषण नीमा 32 वर्ष निवासी छोटा सराफा की भारत माता मंदिर रोड़ पर होटल है। बीती रात 12.30 बजे हर्षित पाखरे, भूरिया, अजय निवासी स्मार्ट पार्किंग महाकाल सौरभ के पास पहुंचे और होटल चलाने के बदले हफ्ते की मांग की। रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी।

सौरभ ने रुपये देने से इंकार किया तो बदमाशों ने उसे पाइप से पीटकर घायल कर दिया। इसी प्रकार गोर्धन पिता अंबाराम राठौर 34 वर्ष निवासी तालोद को रेहान, कामरान, विजय, करण ने वीडियो बनाने की बात को लेकर पीटा जिसकी रिपोर्ट नीलगंगा थाने में दर्ज कराई गई। वहीं अर्जुन पिता चम्पालाल मालवीय निवासी जीवनखेड़ी को घर के बाहर जाते समय रोककर बदमाशों ने मारपीट करते हुए दो हजार रुपये की मांग की। रुपये नहीं देने पर उसे बदमाशों ने पीटकर घायल कर दिया। नीलगंगा पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Share This Article