कंजर गिरोह ने युवक पर किया चाकू से हमला

By AV NEWS 1

बकरे चुराकर सात बदमाश मोटर सायकलों से भाग गए

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:बूंदी से पिकअप वाहन में करीब 50 बकरे भरकर मुंबई के लिये रवाना हुए युवकों के चलते वाहन को घट्टिया के पास बाइक सवार कंजरों ने निशाना बनाया और चलते वाहन पर चढ़कर बकरे चोरी का प्रयास किया। इस दौरान पीछे बैठे युवक पर कंजरों ने चाकू से हमला किया ओर उसे वाहन से नीचे फेंक दिया।

कंजर उक्त वाहन से करीब 8 बकरे चोरी कर भाग गये। घायल युवक का जिला अस्पताल में उपचार जारी है। मोनू पिता महावीर 29 वर्ष निवासी बूंदी राजस्थान ने बताया कि वह पिकअप वाहन में 50 के करीब बकरे भरकर कोटा से मुंबई जा रहा था। वाहन में मोनू के अलावा उसका भाई गोलू, ड्रायवर पंकज, दोस्त सुदामा भी थे। मोनू ने बताया कि वह अपने भाई व दोस्त के साथ पिकअप वाहन की छत पर बैठा था।

घट्टिया रोड़ से देर रात वाहन गुजर रहा था तभी सड़क किनारे मोटर सायकलों के साथ खड़े 7 बदमाशों ने पिकअप का पीछा किया और चलते वाहन की बराबरी में अपनी बाइक लाकर तीन बदमाश उस पर चढऩे लगे। मोनू ने एक बदमाश पर पाइप से हमला किया तो उसने चाकू निकालकर मोनू के पैर पर वार किया और उसे धक्का देकर चलते पिकअप वाहन से नीचे फेंक दिया।

दो बदमाश गोलू व सुदामा को पीट रहे थे। ड्रायवर पंकज ने यह देखा तो उसने वाहन रोक दिया तब तक बदमाश पिकअप वाहन से 8 बकरे नीचे फेंकने के बाद बाइक पर रखकर भाग गये। मोनू ने बताया कि टोल की एम्बुलेंस से उसे भाई व दोस्तों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया वहीं पुलिस को भी घटना की सूचना दी है।

Share This Article