MP: भाजपा में शामिल हुए मेयर ने नकुल नाथ के समर्थन में मतदान की अपील की

By AV NEWS

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश में छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर सबकी निगाहें टिकी हुई थी। वोटिंग के दिन छिंदवाड़ा में बड़ा खेला हो गया है। दो अप्रैल को बीजेपी में शामिल होने वाले छिंदवाड़ा मेयर विक्रम अहाके पलट गए हैं। बीजेपी की सदस्यता लेकर वह सांसद नकुल नाथ और कमल नाथ को कोस रहे थे।

17 दिन बाद ही छिंदवाड़ा मेयर का मन बदल गया है। उन्होंने वीडियो जारी कर कहा है कि नकुल नाथ को सपोर्ट करें।छिंदवाड़ा मेयर विक्रम अहाके ने कहा कि मैं बिना किसी के दबाव के यह वीडियो बना रहा हूं। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पूर्व मैंने किसी राजनीतिक दल को ज्वाइन किया था। जिस दिन से मैंने ज्वाइन किया, मुझे घुटन महसूस हो रही थी। मेरे मन में यह ख्याल आ रहा था कि तुम उस इंसान के साथ गलत कर रहे हो, जिसने छिंदवाड़ा का विकास किया है।

विक्रम अहाके ने कहा कि जीवन में राजनीति करने के मौके बहुत आएंगे। भविष्य में मेरे साथ क्या होगा, मुझे नहीं पता। आज अगर हम कमल नाथ और नकुल नाथ के साथ खड़े नहीं हुए तो क्योंकि उन्होंने मुझे भी यहां तक पहुंचाया है। उनलोगों ने छिंदवाड़ा का काम किया है। आने वाले समय जो मेरे साथ होगा, वो मुझे पता नहीं है। आप सभी से मैं अपील करना चाहता हूं कि नकुल नाथ को भारी मतों से विजयी बनाएं।

विक्रम अहाके को कमल नाथ ने ही छिंदवाड़ा से मेयर का चुनाव लड़वाया था। विक्रम की जीत की तारीफ राहुल गांधी ने भी की थी। 17 दिन पहले वह भोपाल आकर सीएम मोहन यादव के सामने बीजेपी की सदस्यता ले ली थी। अब छिंदवाड़ा मेयर पलट गए हैं, उन्होंने कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है।

Share This Article