MP:कर्ज चुकाने के लिए पत्नी का कराया बीमा ,सुपारी देकर करा दी हत्या

By AV NEWS

कर्ज चुकाने पति ने अपनी पत्नी की ही हत्या करवा दी, पति ने पहले पत्नी का 35 लाख का बीमा करवाया उसके बाद 5 लाख की सुपारी देकर पत्नी की हत्या करवा दी, लेकिन पति पुलिस से बच नहीं पाया और उसका सच सामने आ गया। मामला राजगढ़ के कुरावर थाना इलाके के माना जोड़ का है।

यह केस पुलिस के लिए भी चुनौती बन गया था, दरअसल 26 जून को पूजा मीणा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामलें में पूजा के पति ने पुलिस को बताया कि उसके मौसरे भाई पर उसे शक है पुलिस भी पति से ही मिले सुराग पर काम कर रही थी लेकिन अचानक कुछ सबूतों ने पति की पोल खोल दी, पूजा के पति बद्रीप्रसाद पर 40 से 50 लाख रुपए का कर्ज था।

उसने यह कर्ज उतारने के लिए पत्नी का 35 लाख रुपए का बीमा कराया। बद्री इस बीमा राशि से कर्ज चुकाना चाहता था। उसे लगा कि पत्नी की मौत के बाद जो राशि मिलेगी वह उससे कर्ज चुका देगा, इसके लिए उसने गोलू मीणा, शाकिर शाह और हुनरपाल सिंह को 5 लाख रुपए में पत्नी की सुपारी दे दी। तीनों ने गोली मारकर पूजा की हत्या कर दी। वारदात का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी बद्रीप्रसाद और हुनरपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। गोलू और शाकिर फरार हैं। ये दोनों पुलिस के रिकॉर्ड में हिस्ट्रीशीटर हैं।

कर्ज चुकाने के लिए अपनी पत्नी पूजा को बद्री ने दर्दनाक मौत दी, पहले 26 जुलाई को वारदात वाली रात 9:30 बजे बद्रीप्रसाद, पूजा को बाइक पर बैठाकर लेकर गया। साजिश के हिसाब से बद्रीप्रसाद ने कुरावर थाना इलाके के माना जोड़ के पास बाइक खराब होने का बोल कर रोक दी। वह बाइक ठीक करने का बहाना करने लगा और पत्नी को सड़क पर बैठने को कहा।

जैसे ही, पूजा सड़क पर बैठी, आसपास छिपे गोलू, शाकिर, हुनरपाल ने कट्टे से पूजा को गोली मार दी। इसके बाद बद्री ने अपनी कमर में डंडे मारकर निशान बनाए ताकि लोगों को बता सके कि आरोपियों ने उसे भी मारा और फिर पत्नी को मौत के घाट उतार, इसके बाद बद्री ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी को मौसरे भाई और उसके साथियों ने मारा है पुलिस ने जब इन लोगों की घटना के दिन की लोकेशन निकाली तो यह शहर से बाहर मिले।

जिसके बाद पुलिस ने पति बद्री के मोबाईल को खंगाला तो पता चला कि कुछ बदमाशों से उसकी हत्या के दिन तीन से चार बार बात हुई, पुलिस ने जब बद्री से कड़ाई से पूछताछ की तो मामलें का खुलासा हुआ।

Share This Article