अब किसी का WhatsApp स्टेट्स नहीं होगा मिस

By AV NEWS

WhatsApp की ओर से एक नए फीचर पर काम किया जा रहा है, जिसे नोटिफिकेशन फीचर के नाम से जाना जाएगा। यह फीचर यूजर्स को वॉट्सऐप स्टेटस अपडेट को लेकर अलर्ट करेगा।

आज के वक्त में आपको रोजाना ढ़ेर सारे स्टेटस अपडेट मिलते हैं, जिसकी वजह से यार-दोस्तों, गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के जरूरी स्टेटस को चेक करना भूल जाते हैं। इसी समस्या को दूर करने के लिए वॉट्सऐप एक नया फीचर लेकर आ रहा है।

जैसा मालूम है कि यह वॉट्सऐप का अपकमिंग फीचर है। यह फीचर टेस्टिंग फेज में है, जिसे जल्द ही फ्यूचर अपडेट में जारी किया जा सकता है। WAbetainfo की रिपोर्ट की मानें, तो इस फीचर के साथ कई एडिशन फीचर मिलेंगे। यह फीचर उन वॉट्सऐप स्टेटस को लेकर भी अलर्ट करेगा, जिन्हें देखना आप भूल गए हैं। इस फीचर में यूजर को अपने पसंदीदा मैसेज को नोटिफिकेशन्स को रिसीव करने का ऑप्शन दिया जाएगा। मतलब अगर आप नहीं चाहते हैं, कि आपकी कॉन्टैक्ट लिस्ट में मौजूद सभी लोगों के स्टेटस अपडेट आपको मिलें, तो आप कुछ चुनिंदा कॉन्टैक्ट को सेलेक्ट कर पाएंगे। इसके बाद आपको उन्हीं दोस्त-यारों के वॉट्सऐप स्टेटस दिखेंगे।

WhatsApp स्टेटस अपडेट के नए फीचर की मदद से सभी के स्टेटस चेक करने में आपका वक्त खराब नहीं होगा। साथ ही आपके जरूरी वॉट्सऐप स्टेटस मिस नहीं होंगे।

वॉट्सऐप लगातार अपने प्लेटफॉर्म को बेहतर बनाने का काम कर रहा है। इसके तहत वॉट्सऐप यूजर्स को नए-नए फीचर्स उपलब्ध कराता है। साथ ही वॉट्सऐप से फर्जी कॉन्टैक्ट की छुट्टी करता है। अगर फरवरी की बात करें, तो वॉट्सऐप से 76 लाख अकाउंट की छुट्टी की गई है। यह वॉट्सऐप अकाउंट मेटा की पॉलिसी का उल्लंघन कर रहे थे।

Share This Article