‘Taarak Mehta’ के सोढ़ी उर्फ गुरुचरण 5 दिन से लापता

By AV NEWS

टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सोढ़ी का किरदार निभाकर फेमस हुए गुरुगुचरण सिंह पिछले 5दिनों से लापता हैं. एक्टर के पिता हरगीत सिंह ने पुलिस को ये जानकारी दी है. उनका कहना है कि 22 अप्रैल से गुरचरण सिंह लापता हैं.

उनके पिता के बताया कि, गुरुगुचरण सिंह सोमवार के दिन दिल्ली एयरपोर्ट के लिए घर से निकले थे. वह मुंबई जा रहे थे. लेकिन वह न तो मुंबई पहुंचे और न ही घर लौटे.

रिपोर्ट के मुताबिक गुरुगुचरण सिंह के पिता ने पुलिस स्टेशन जाकर एक्टर की गुमगुशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई हैजिसमें लिखा है, ‘मेरा बेटा गुरुगुचरण सिंह, उम्र: 50 साल, 22 अप्रैल को सुबह 8:30 बजे मुंबई जाने के लिए निकला था. वह फ्लाइट पकड़नेके लिए एयरपोर्ट गया था, लेकिन वह न तो मुंबई पहुंचा और न ही घर लौटा. उनका फोन भी नहीं मिल रहा है.’

गुरचरण ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढ़ी का रोल अदा करके हर घर में अपनी पहचान बनाई थी. दर्शकों को उनके बोलने का तरीका बहुत पसंद आया था. हालांकि एक समय ऐसा आया, जब उन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो क्विट कर दिया. शो के साथ उन्होंने इंडस्ट्री को भी अलविदा कह दिया था. मां की बीमारी को लेकरर वो थोड़ा परेशान रहने लगे थे.

हालांकि, मेकर्सने शो छोड़ने वाले अन्य कलाकारों की ही तरह गुरुगचरण को भी उनका बकाया नहीं दिया था. जब जेनिफर मिस्त्री ने इसके खिलाफ आवाज उठाई तब जाकर मेकर्स ने उनका बकाया चुकाया.

Share This Article