बालिका का दुष्कर्म करने और शादी का झांसा देकर ले जाने वाले बदमाश पकड़ाए

By AV NEWS

अपहरण करने वाले युवक का साथ देने पर मां के खिलाफ भी दर्ज हुआ केस

अक्षरविश्व न्यूज:उज्जैन। चिमनगंज थाना पुलिस ने दुष्कर्म और अपहरण के मामलों में दो बदमाशों को गिरफ्तार कर अपहृर्त बालिकाओं को परिजनों के सुपुर्द किया गया है। पुलिस ने बताया कि अमन नगर निवासी व्यक्ति द्वारा थाने में शिकायत की गई जिसमें बताया कि उनकी नाबालिक बालिका को कोई अज्ञात व्यक्ति बहला फुसलाकर कर ले गया।

शिकायत पर थाना चिमनगंज पर प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस द्वारा बालिका की तलाश की गई सूचना प्राप्त हुई की आरोपी बालिका को शादी का झांसा देकर ले गया था। अपहृत व आरोपी के उज्जैन में होने की सूचना प्राप्त होने पर आरोपी विक्रम उर्फ बकरी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायलय के समक्ष पेश किया गया व बालिका को परिजनों के सुपुर्द किया गया। इसी तरह फरियादिया निवासी प्रेम नगर द्वारा थाने में शिकायत की जिसमें बताया कि उनकी बालिका उम्र 15 वर्ष को कोई अज्ञात व्यक्ति बहला फुसलाकर कर ले गया।

शिकायत पर पुलिस ने धारा 133(2), 87,142 बीएनएस का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया। पुलिस द्वारा बालिका की तलाश की गई, आरोपी द्वारा बालिका को उसकी मां के घर जिला नीमच में एक दिन रखा बाद पुलिस के पकड़े जाने के डर से दूसरे दिन बालिका को थाना चिमनगंज पर पेश होने को कहा बाद बालिका उम्र 15 साल को चिमनगंज पुलिस द्वारा सकुशल उसकी मां को सुपुर्द किया गया व आरोपी कुणाल पिता सुनील निवासी अमन नगर को गिरफ्तार कर माननीय न्यायलय के समक्ष पेश किया गया।

राघवी पुलिस ने बालिका को बरामद कर आरोपी को पकड़ा
राघवी पुलिस को धारा 137 (2) बी.एन.एस. ईजाफा धारा 366, 376(2) (एन), 376(3) भादवि, धारा 3/4(2), 5एल/6 पाक्सो एक्ट, धारा 3(2)1-में फरार आरोपी अजय पिता प्रेमदास बैरागी निवासी आक्याजस्सा राघवी को जग्गी ढाबा आगर रोड ग्राम डाबला हरदू से गिरफ्तार किया गया तथा आरोपी को माननीय न्यायालय पेश किया जायेगा। पुलिस ने बताया कि अजय की बालिका के अपहरण, दुष्कर्म के मामले में तलाश थी।

Share This Article