संघर्ष और कठिनाइयों का रास्ता तय कर सिनेमा घरों में पहुंची उज्जैन के कलाकारों की फिल्म

By AV News

ऑल इंडिया पीवीआर एवं आई नॉक्स मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों में दिखेंगे फिल्म के कलाकार

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन मध्यप्रदेश फिल्म जगत के लिए गौरव की बात है। उज्जैन के कलाकारों द्वारा बनाई गई हिंदी फीचर फिल्म डकैत ऑफ धौलपुर जिसकी शूटिंग 2017 से 2019 के बीच हुई थी। शूटिंग के बाद कोरोना, लॉकडाउन एवं अन्य कारणों से संघर्षों का दौर रहा, लेकिन उज्जैन के कलाकारों ने हर कठिनाई में सफलता प्राप्त करते हुए आखिरकार इस फिल्म को बुलंदी की ऊंचाइयों पर पहुंचा ही दिया।

फिल्म में मुख्य भूमिका मनोज चतुर्वेदी की रही जो इंदौर के निवासी हैं। एक गरीब किसान के किरदार में मनोज चतुर्वेदी नजर आएंगे। फिल्म में मनोज बहुत ही सरल स्वभाव किरदार में है। जिन पर अत्याचार के चलते वह एक खूंखार डकैत का रूप लेते हुए अत्याचारों से लड़ते हैं। कहानी बहुत ही रोमांचक है। ऐसे ही चार किरदार उज्जैन में निवास करने वाले है।

फिल्म में काम करने की चाहत और उमंग दिल में सजाए बैठे इन किरदारों में एक किरदार उज्जैन के राज जोशी ने भी बड़ा रोल निभाया है। जो इस फिल्म में मेन हीरो के साथ बड़ा किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। दूसरा किरदार शक्ति सिंह के रूप में, सुधीर सांखला का बताया गया है। जिन्होंने बहुत ही खूंखार विलेन के रोल में अपनी भूमिका निभाई है एवं दो अन्य कलाकार शाहनवाज खान वा साजिद खान स्पेशल पुलिस ऑफिसर के रोल में अपनी कला दिखाते हुए नजर आएंगे। फिल्म 8 मार्च को पूरे भारत में पीवीआर एवं आई नॉक्स मल्टीप्लेक्स में रिलीज होने जा रही है। बाबा सीने एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी

इस फिल्म को निर्देशित किया है डायरेक्टर अफजल खान ने और फिल्म के निर्माता एवं मुख्य भूमिका में मनोज चतुर्वेदी हैं। इस फिल्म की अभिनेत्री राधा अजमेरा है। अन्य मुख्य कलाकारों में राज जोशी, शाहनवाज खान, साजिद खान, मोहम्मद यूनुस खान हैं एवं गीतकार दिनेश परिहार है। यह फिल्म समाज के लिए एक प्रश्न चिन्ह खड़ा करती है कि क्यों एक साधारण सा मासूम किसान कैसे एक डकैत बन जाता है? ड्रामा, रोमांस और एक्शन से भरी या मनोरंजक फिल्म आप पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं।

Share This Article