दुर्घटना में मृत युवक 16 दिन पहले आईजी को दे चुका था अपनी जान के खतरे का आवेदन

By AV NEWS

बदमाश द्वारा पत्नी का शोषण व चाकू की नोंक पर साथ ले जाने की थी शिकायत

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:शुक्रवार-शनिवार की दरम्यिानी रात भेरूगढ़ थाना क्षेत्र के गोयला बुजुर्ग के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की मृत्यु हुई थी। मामले में यह तथ्य भी सामने आया कि दुर्घटना में मृत युवक 16 दिन पहले ही अपनी जान को खतरा बताकर सुरक्षा की मांग आईजी को आवेदन देकर कर चुका था।

13 अप्रैल की रात 1 बजे नाकोड़ा पेट्रोल पंप के सामने गोयला बुजुर्ग में अज्ञात वाहन ने एक्टिवा और बाइक पर सवार तीन युवकों को टक्कर मारी थी जिससे तीनों युवकों की मृत्यु हो गई। मृतकों में विजय पिता दिनेश भूरिया 18 वर्ष निवासी लसुडिय़ा, राजेश पिता सीताराम चौहान 38 वर्ष निवासी सीहोर एक्टिवा पर सवार थे जबकि प्रदीप पिता कचरूलाल प्रजापत 27 वर्ष निवासी ग्राम गड़ी भैंसोला खाचरौद हालमुकाम मंगल नगर आगर रोड़ बाइक पर सवार था।

भेरूगढ़ पुलिस ने अजय भूरिया की रिपोर्ट मर्ग कायम कर वाहनों को टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश शुरू की है। टीआई जगदीश गोयल ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में घटना के समय 4-5 ट्रक गुजरते दिख रहे हैं जो सभी राजस्थान पासिंग हैं। उनमें से कौन से ट्रक ने एक्टिवा व बाइक को टक्कर मारी इसकी जांच कर रहे हैं।

बदमाश कर चुका था हमला : प्रदीप पिता कचरूलाल प्रजापत निवासी मंगल नगर आगर रोड़ ने पुलिस महानिरीक्षक को 28 मार्च 24 को आवेदन देकर अपनी जान का खतरा बताया था। उसने आवेदन में लिखा था कि प्रार्थी की पत्नी दीपाली से आदित्य चौधरी निवासी बापूनगर 8-9 माह से संपर्क में थी।

आदित्य चौधरी ने दीपाली को प्रेमजाल में फंसाकर ब्लैकमेल किया जा रहा था। विरोध करने पर दीपाली को पति व बेटे की हत्या की धमकी दी जा रही थी। प्रदीप ने अपने आवेदन में लिखा था कि आदित्य ने 26 मार्च को चिमनगंज मंडी से लौटते समय इंद्रानगर से आगर नाका के बीच दोस्तों के साथ पीछा कर चाकू से वार करने का प्रयास भी किया था। प्रदीप ने आवेदन में आदित्य द्वारा हत्या करने की आशंका जताते हुए शपथ पत्र के साथ जान को खतरा बताकर सुरक्षा मांगी थी।

Share This Article