Varun Dhawan की Movie ‘भेड़िया’ का ट्रेलर रिलीज

By AV NEWS

अभिनेता वरुण धवन और कृति सनोन अभिनीत आगामी हॉरर-कॉमेडी भेड़िया का ट्रेलर बुधवार को जारी किया गया। लगभग तीन मिनट की लंबी क्लिप में, वरुण की यात्रा, जैसा कि वह एक पौराणिक भेड़िये द्वारा काटे जाने के बाद एक वेयरवोल्फ में बदल जाता है, दिखाया गया है। ट्रेलर भी कॉमिक पलों से भरा हुआ है क्योंकि वरुण के दोस्त यह समझने की कोशिश करते हैं कि वह किस दौर से गुजर रहा है।

ट्रेलर में वरुण को वेयरवोल्फ में बदलते हुए और कृति को अपने शरीर में होने वाले बदलावों के बारे में बताते हुए दिखाया गया है। वरुण का किरदार भास्कर अपने दोस्तों के साथ जवाब खोजने की कोशिश करता है। क्लिप में, वरुण अपने दोस्तों पर गुस्सा करते हुए भी दिखाई दे रहा है क्योंकि उसके भीतर के वेयरवोल्फ उससे बेहतर हो जाते हैं। उनके दोस्त चर्चा करते हैं कि कैसे वरुण एक ‘इच्छाधारी भेदिया (पौराणिक वेयरवोल्फ)’ में बदल रहे हैं।

क्लिप में, वरुण बताते हैं कि कैसे वह एक वेयरवोल्फ में बदल जाता है और यह नहीं जानता कि हर रात कैसे बदलाव होते हैं। वह अपने नाखूनों की तुलना ‘रामपुरी चाकू’ और दांतों की तुलना ड्रैकुला से करते हैं। वह यह भी बताता है कि कैसे उसे एक पूंछ मिलती है और दूसरे कुत्ते उसे चाचा कहते हैं। ट्रेलर जारी है, वरुण, कृति सनोन और उनके दोस्त उसका इलाज खोजने की कोशिश करते हैं। वीडियो बैकग्राउंड में बज रहे द जंगल बुक के टाइटल सॉन्ग जंगल जंगल बात चली है के साथ खत्म होता है।

Share This Article