महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या

By AV NEWS 1

उज्जैन। दहेज प्रताडऩा से परेशान होकर एक महिला ने जहर खा लिया जिसकी बीती रात उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।माधव नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया। शाहीदा बी पति फिरोज खान 43 वर्ष निवासी मक्सी शाजापुर ने 7 जून को घर में जहर खा लिया था।

उसे परिजनों ने मक्सी अस्पताल में भर्ती कराया जहां हालत गंभीर होने पर उज्जैन रैफर किया गया। शाहीदा ने बीती रात प्रायवेट अस्पताल में दम तोड़ दिया। उसके भाई फिरोज खान ने बताया कि शाहीदा का निकाह डेढ़ वर्ष पहले फिरोज खान से हुआ था। शाहीदा का पहले पति से तलाक हुआ था और फिरोज की पत्नी की डिलेवरी के दौरान मृत्यु हो गई थी।

इसके बाद परिवारजनों की सहमति से शाहीदा व फिरोज का निकाह हुआ लेकिन तभी से फिरोज सहित उसकी बहन बल्ला व बहन का पति शाहीदा को दहेज के लिये प्रताडि़त कर रहे थे। फिरोज खान ने बताया कि उसका जीजा चंदन की तस्करी करता है और शाहीदा के जहर खाने के बाद वह घर से ज्वेलरी लेकर भाग गया है।

मंगेतर के साथ गार्डन में बैठे युवक की पिटाई

उज्जैन। बीती रात नेहरू पार्क दशहरा मैदान में मंगेतर के साथ बैठे युवक की मंगेतर के पिता व भाई ने लोहे की राड व ईंट से हमला कर पिटाई कर दी। माधव नगर पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि अभिषेक सिंह चौहान पिता दिलीप सिंह चौहान 22 वर्ष निवासी बापू नगर अपनी मंगेतर के साथ दशहरा मैदान नेहरू पार्क में रात 9.10 बजे बैठा था उसी दौरान मंगेतर के पिता व भाई वहां आये और अभिषेक के साथ गाली गलौज करते हुए उस पर लोहे की राड व ईंट से हमला कर दिया। मामले में प्रिंस सोलंकी पिता धर्मेन्द्र निवासी मोहन नगर ने कविता के पिता व भाई के खिलाफ थाने में रिपोर्ट लिखाई।

Share This Article