ये 6 crime-थ्रिलर Web series देख उड़ आपके जाएंगे होश

By AV NEWS

ओटीटी प्लेटफॉर्म दुनिया भर की करोड़ों-अरबो ऑडियंस हैं, जो किसी न किसी बेहतरीन सीरीज और फिल्मों की ताक में बैठी रहती है. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वैसे तो हर तरह के कंटेंट हैं, लेकिन इन दिनों सबसे ज्यादा क्रेज क्राइम थ्रिलर फिल्मों और सीरीज का है. यहां हम आपको 6 क्राइम थ्रिलर फिल्मों-सीरीज के बारे में बता रहे हैं, जिसे देखकर आपके होश-ओ-हवास उड़ जाएंगे.

क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज और फिल्मों को आप अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं. इनमें से एक फिल्म की कहानी मात्र 2 दिन की है. यानी फिल्म की एक दिन पहले शुरू होती है अगली सुबह तक खत्म हो जाती है. इसमें खूब मार-धाड़ और फैमिली इमोशंस देखने को मिलता है. आइए जानते हैं इन सीरीज-फिल्मों के बारे में…

मर्डर इन माहिम (Murder in Mahim)

विजय राज, आशुतोष राणा, शिवानी रघुवंशी और शिवाजी साटम यह सीरीज 10 मई को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हुई है. यह इसी नाम के नॉवेल पर आधारित सीरीज है. इस नॉवेल को जेरी पिंटो ने लिखा है.

ब्लडी डैडी (Bloody Daddy)

शाहिद कपूर स्टारर ब्लडी डैडी को आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं. फिल्म में शाहिद के अलावा रोनित रॉय, राजीव खंडेलवाल, संजय कपूर और डायना पेंटी जैसे कलाकार हैं. पिछले साल आई इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला. इस फिल्म की कहानी महज 2 दिन की है. शाहिद को बेटे को बचाने का 24 घंटे का समय मिलता है और एक ही रात पूरी फिल्म खत्म हो जाती है.

आर्या (Aarya)

आर्या में सुष्मिता सेन के साथ चंद्रचूड़ सिंह, सिकंदर खेर और भूपेन्द्र जादावत भी मुख्य भूमिका में हैं. सीरीज को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हैं. यह साल 2020 की सबसे चर्चित सीरीज रही. इस सीरीज ने सुष्मिता सेन का खोया हुआ स्टारडम उन्हें वापिस मिला.

सेक्रेड गेम्स (Sacred Games) 

साल 2018 में इस सीरीज का पहला सीजन आया था. दोनों ही सीजन को खूब पसंद किया. यह भारत की पहली ऑरिजनल वेब सीरीज है. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी-सैफ अली खान, राधिका आप्टे, पंकज त्रिपाठी, कल्कि कोचलिन थे. इसे अनुराग कश्यप के साथ विक्रमादित्य मोटवानी और नीरज घायवान ने डायरेक्ट किया था. इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

ये काली काली आंखें (Yeh Kaali Kaali Ankhein)

एक रोमांटिक क्राइम थ्रिलर है. साल 2022 में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई. फिल्म में ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी और आंचल सिंह का लीड रोल हैं. इसका डायरेक्शन सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने किया. इसके सीक्वल की तैयारी भी चल रही है.

पाताल लोक (Paatal Lok)

जयदीप अहलावत, गुल पनाग,अभिषेक बनर्जी, नीरज काबी इस क्राइम थ्रिलर सीरीज को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. यह साल 2020 की सबसे चर्चित वेब सीरीज रही. इसने जयदीप अहलावत-अभिषेक बनर्जी को रातों-रात स्टार बना दिया.

Share This Article