युवक और किशोरी ने लगाई फांसी

By AV News

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन उत्तरप्रदेश के उन्नाव जिले में रहने वाले युवक ने आरके पुरम स्थित किराये के मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली वहीं पानबिहार में रहने वाली किशोरी ने साड़ी से फांसी लगाई। दोनों मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है। अनवर पिता मुंशी 30 वर्ष निवासी एहमद नगर उन्नाव पिछले 3 माह से नागझिरी स्थित वाहन कंपनी में कारपेंटर का काम कर रहा था और आरके पुरम स्थित मकान में किराये से रहता था।

दो दिनों से वह काम पर नहीं आया तो साथी कर्मचारी उसके कमरे पर देखने गये जहां अनवर फांसी पर लटका मिला। कर्मचारियों ने पुलिस व परिजनों को इसकी सूचना दी। पुलिस ने बताया कि अनवर की पत्नी सुरैया अयोध्या स्थित मायके में 1 माह से रह रही थी। अनवर का एक वर्ष पहले निकाह हुआ था।

पति-पत्नी के बीच विवाद होने के कारण पत्नी मायके में थी। इधर पायल पिता मदन सोलंकी 17 वर्ष निवासी पानबिहार ने अज्ञात कारणों के चलते घर में साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके परिजन जंगल में बकरी चराने गये थे। मां धापूबाई शाम को घर लौटी तो बेटी को फांसी के फंदे पर लटका देखा। पायल ने किन कारणों के चलते फांसी लगाई इसकी पुलिस जांच कर रही है।

Share This Article