आपसी कहासुनी में युवक की चाकू मारकर हत्या

By AV NEWS 2

एक महिला व दो भाई हिरासत में, दूध वाहन चलाता था मृतक

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:बीती रात 11.30 बजे नीलगंगा चौराहे पर दो युवकों ने एक महिला के साथ मिलकर दूध वाहन चलाने वाले युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। प्रारंभिक तौर पर कहासुनी के बाद हत्या की बात सामने आई है।

महेन्द्र सिंह तोमर पिता सुरेन्द्र सिंह तोमर 24 वर्ष निवासी नीलगंगा चौराहा घर के बाहर ही डेयरी संचालित कर दूध वाहन चलाता था। उसके चाचा वीरेन्द्र ने बताया कि महेन्द्र घर में ही था तभी रात करीब 11.30 बजे पास की गली में रहने वाले युवकों ने उसको मोबाइल पर कॉल कर घर के बाहर बुलाया।

महेन्द्र जैसे ही बाहर निकला तभी दो भाइयों ने चाकू से उस पर ताबड़तोड़ वार कर दिये। इस दौरान एक महिला भी मौजूद थी। शोर सुनकर परिजन घर से बाहर आये तब तक हमलावर भाग निकले। परिजन गंभीर घायल महेन्द्र को जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अफसर पहुंचे मौके पर

नीलगंगा चौराहे पर चाकूबाजी और युवक की हत्या की सूचना मिलते ही नीलगंगा थाना सहित अन्य थानों का पुलिस फोर्स व टीआई, सीएसपी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू करने के साथ ही हत्यारों की तलाश के लिये टीमों को रवाना किया गया। पुलिस ने दीपक, अंकित और रेखा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की जिन्होंने तात्कालिक विवाद के बाद चाकूबाजी की बात कबूली है।

कोई पुराना विवाद नहीं था

महेन्द्र सिंह अपने दोस्तों के साथ नीलगंगा चौराहे पर प्रतिदिन बैठता था। बीती रात भी वहीं बैठा था उस दौरान आरोपियों से उसका किसी बात को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद आरोपियों ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। दोनों पक्षों के बीच कोई पुराना विवाद या रंजिश की बात सामने नहीं आई है। मामले में हत्या का केस दर्ज किया गया है। -दीपिका शिंदे, सीएसपी नीलगंगा

Share This Article