Monday, January 30, 2023
Homeउज्जैन समाचारअलग-अलग स्थानों से मिली तीन लाशें

अलग-अलग स्थानों से मिली तीन लाशें

अलग-अलग स्थानों से मिली तीन लाशें, ठंड से मरने की आशंका…

उज्जैन। बुधवार को पुलिस ने तीन अलग-अलग स्थानों से तीन शव बरामद किए है। आशंका है कि इनकी मौत ठंड से हो सकती है। तीनों की भिक्षावृत्ति करते थे और सड़क किनारे ही सो जाते थे। महाकाल थाना पुलिस ने बुधवार को रामघाट, गणगौर दरवाजा क्षेत्र और महाकाल मंदिर के पास से तीन वृद्ध भिक्षुओं के शव बरामद किए हैं। ये वृद्ध पिछले कई सालों से क्षेत्र में भिक्षावृत्ति करते थे।

आशंका जताई जा रही है कि इनकी सर्दी की वजह से मौत हो सकती है। पुलिस के अनुसार मृतकों की उम्र 70 से 80 साल के बीच हैं। इनमें एक की शिनाख्त हो गई है और दो की शिनाख्ती के प्रयास किए जा रहे हैं। बताया जाता है कि खून का थक्का जमने से हार्ट अटैक से मौत हुई होगी।

चायना डोर पर ड्रोन से निगरानी

उज्जैन। संकां्रति नजदीक आते ही बुधवार से एसएसपी ने पुलिस टीमों को और सक्रिय कर दिया। कहा जिन क्षेत्रों में पतंग अधिक उड़ रही है, उस एरिया में ड्रोन उड़ाकर भी चायना मांझे का पता लगाए। पुलिस का दावा है कि चोरी-छिपे जो एक-दो गट्टे भी बेच रहे हैं, वे भी पकड़े जा रहे हैं। तीन दिनों तक पुलिस हर क्षेत्र में सर्चिंग करेगी।

नगर सुरक्षा समिति व सामाजिक संगठन भी इसमें शामिल रहेंगे। एसएसपी ने बताया कि गुरुवार से मकर संक्रांति तक चायना मांझे की धरपकड़ व जनजागरूकता के लिए जोरशोर से मुहिम चलेगी। इसके पीछे उद्देश्य यही कि चायना मांझा न बिके।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर