आज का राशिफल (6 जनवरी 2024)

By AV NEWS

मेष : मन प्रसन्न रहेगा। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। मान-सम्मान बढ़ेगा। माता की सेहत में सुधार होगा। मेहमानों का आगमन हो सकता है।

वृषभ:  आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। मन परेशान रहेगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन की संभावना बन रही है। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी।

मिथुन: मन प्रसन्न तो रहेगा। परंतु आत्मविश्वास में कमी रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। माता की सेहत का ध्यान रखें। बाहर यात्रा पर जाने के योग हैं।

कर्क: आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। परंतु मन अशांत हो सकता है। नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही है। तरक्की के मौके मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा।

सिंह: आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। परिवार का साथ मिलेगा। धर्म के प्रति श्रद्धा भाव रहेगा। मित्रों का सहयोग भी मिलेगा। कारोबार में लाभ के मौके मिलेंगे।

कन्या: वाणी में मधुरता रहेगी। करोबार में लाभ के मौके मिलेंगे। लाभ में वृद्धि होगी। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। परिवार में शांति बनाए रखें। धार्मिक यात्रा पर जाने के योग हैं।

तुला: आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। शैक्षिक या बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। किसी मित्र के सहयोग से बौद्धिक कार्यों में आय के साधन बन सकते हैं। स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी।

वृश्चिक: अपनी वाणी में कठोरता से बचें। आत्म संयत रहें। आज आपको क्रोध करने से बचना होगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। पिता की सेहत का ध्यान रखें।

धनु: पठन-पाठन में रूचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सम्मान बढ़ेगा। मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। परिवार की सेहत का ध्यान रखें। आय में कमी व खर्च अधिक होंगे। मेहमानों का आगमन हो सकता है।

मकर: मन परेशान हो सकता है। माता की सेहत का ध्यान रखें। कारोबार में सुधार होगा। परिश्रम भी अधिक रहेगा। भवन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ेंगे। बाहर की यात्रा के योग बन सकते हैं।

कुंभ: आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा। लेखन कार्यों में सम्मान की प्राप्ति होगी। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। परिवार में सुख-शांति रहेगी। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा।

मीन: मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। संतान की सेहत का ध्यान रखें। परिवार का साथ मिलेगा। कारोबार का विस्तार होगा। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। मेहमानों का आगमन हो सकता है।

Share This Article