Tuesday, November 29, 2022
Homeइंदौर समाचारइंदौर में वकील युवती ने खुदकुशी की, मां नेपाल में थी, फोन...

इंदौर में वकील युवती ने खुदकुशी की, मां नेपाल में थी, फोन नहीं उठाया तो हुआ शक

इंदौर। इंदौर में वकालत की प्रैक्टिस कर रही एक वकील युवती ने लसूडिय़ा इलाके में अपनी जान दे दी। वह पढ़ाई पूरी होने के बाद इंदौर में रहकर प्रैक्टिस कर रही थी। युवती के पिता की बीमारी के चलते कई साल पहले मौत हो चुकी है। पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट मिला है। इसमें उसने अपनी मर्जी से जान देने की बात लिखी है। नोट में उसने किसी पर भी किसी तरह का आरोप नहीं लगाया गया है। रश्मि भोपाल के अरेरा कॉलोनी की रहने वाली थी।

TI संतोष दूधी के मुताबिक स्कीम नंबर 78 के हर्षदीप मेंशन में रहने वाली रश्मि शुक्ला (29) का शव मंगलवार देर शाम फ्लैट में लटका मिला। पुलिस के मुताबिक शव से बदबू आने के चलते कमरे को सील कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। रश्मि की चचेरी बहन श्रुति दुबे ने मामले में पुलिस को सूचना दी थी। रश्मि के कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में रश्मि ने मानसिक तनाव में आने की बात लिखी है।

रश्मि की बहन श्रुति ने बताया कि रविवार को उसकी आखिरी बार बहन से बात हुई थी। मंगलवार को कजिन निक्की शुक्ला का कॉल आया और बताया कि रश्मि कॉल रिसीव नहीं कर रही। जिसके बाद साढ़े छह बजे फ्लैट पर जाकर देखा तो वह फंदे पर झूल रही थी। रश्मि करीब तीन साल से इंदौर में रह रही थी।

बीमारी के चलते पिता की मौत

रश्मि के पिता स्व. रजनीश शुक्ला की बीमारी के चलते करीब सात साल पहले मौत हो चुकी है। वे प्रॉपर्टी के व्यवसाय से जुड़े थे। रश्मि के परिवार में एक भाई श्री शुक्ला भी है जो अपनी पत्नी के साथ लखनऊ में रहता है। पुलिस ने उसे सूचना दे दी है। भाई ने आज दोपहर तक इंदौर पहुंचने की बात कही है।

मां गई थी नेपाल

रश्मि की मां शोभा गृहिणी है जो नेपाल दर्शन करने गई हुई हैं। उन्हें भी मामले की जानकारी दी गई है। पुलिस के मुताबिक रश्मि ने उड़ीसा से लॉ की पढ़ाई की थी। इसके बाद इंदौर में लेडेक्स कॉरपोरेट में प्रैक्टिस के साथ नौकरी कर रही थी। पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर लिया है। जिसकी जांच की बात की जा रही है।

जरूर पढ़ें
spot_img

मोस्ट पॉपुलर