Monday, January 30, 2023
Homeइंदौर समाचारइंदौर में व्यापारी से 10 लाख की लूट

इंदौर में व्यापारी से 10 लाख की लूट

लूट की घटना नसिया रोड पर हुई। व्यापारी को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया है। माणिकबाग क्षेत्र निवासी शाहनवाज अशफाक खान की लोहे के चद्दर की दुकान है। रात को वे दुकान बंद कर छावनी की तरफ जा रहे थे। गुजराती कॉलेज के सामने से जब वे गुजरे तो चार बदमाशों ने अेावरटेक कर उनका रास्ता रोका। व्यापारी से बैग छिनने का प्रयास किया। शाहनवाज ने बैैग की पकड़ ढीली नहीं होने दी और बदमाशों का विरोध करना शुरू कर दिया।

इस बीच दो बदमाशों ने चाकू निकाल लिया। व्यापारी के सिर हाथ और गर्दन पर वार करना शुरू कर दिया। लहुलूहान हालत में सड़क पर गिराकर बदमाशों ने व्यापारी से बैग छिन लिया और भाग गए। राहगिरों ने व्यापारी के परिजनों को सूचना दी और अस्पताल पहुंचाया। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

अब पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर बदमाशों का पता लगाने में जुटी हुई है, हालांकि अभी तक कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस ने अस्पताल जाकर व्यापारी के बयान भी लिए है। व्यापारी के परिजनों का कहना है कि बैग में दस लाख रुपये के अलावा लैपटॉप और बिक्री का हिसाब रखा था। इस घटना को लेकर लोहा कारोबार से जुड़े कारोबारियों में रोष है,क्योंकि व्यस्त बाजार में इस तरह की घटना पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रही है। क्षेत्र में कई व्यापारी रोज बड़ा नकद लेकर बैंक या घरों में जाते है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर