नई-नई दुल्हन पर खूब जमेंगे हेवी सूट डिजाइन

By AV NEWS

अगर आपकी नई-नई शादी हुई है और आप एक नई नवेली दुल्हन हैं, तो आपको सोच-समझकर ही सूट के डिजाइंस चुनने चाहिए। जिससे कि आप उन सूट को लंबे समय तक और आरामदायक तरीके से कैरी कर सकें।

वैसे तो सूट पहनना हर लड़की को पसंद होता है, क्योंकि यह पहनने में बेहद आरामदायक होते हैं। सूट में आपको कई तरह की डिजाइंस और अलग-अलग वैरायटी देखने को मिल जाती है। वहीं अगर आपकी नई-नई शादी हुई है और आप एक नई नवेली दुल्हन हैं, तो आपको सोच-समझकर ही सूट के डिजाइंस चुनने चाहिए। जिससे कि आप उन सूट को लंबे समय तक और आरामदायक तरीके से कैरी कर सकें।

सूट में स्टाइलिश लुक पाने के लिए आपको न सिर्फ लेटेस्ट डिजाइन की समझ होनी चाहिए, बल्कि आपको अपनी बॉडी शेप को भी समझना चाहिए। ऐसे में अगर आप भी कंफ्यूजन में हैं कि आपको किस तरह की डिजाइन के सूट लेने चाहिए और उन्हें कैसे स्टाइल करना चाहिए तो यह आर्टिकल आपके लिए है। आज हम आपको कुछ खास डिजाइन के सूट के बारे में बताने जा रहे हैं, साथ ही यह भी जानेंगे कि आप इन्हें किस तरह से कैरी करें, जिससे आपका लुक स्टाइलिश लगे।

अंगरखा स्टाइल सूट
बता दें कि आज के समय में प्लेन सूट के साथ हैवी दुपट्टे काफी ट्रेंड में हैं। ऐसे में आप खूबसूरत गोटा-पत्ती वर्क के सूट को कैरी कर सकती हैं। इस तरह के सूट बनवाने के लिए आप चंदेरी डिजाइन के फैब्रिक को खरीदकर कस्टमाइज करवा सकती हैं। अंगरखा स्टाइल सूट के साथ गोल्डन कलर की झुमकी आपके लुक में चार चांद लगाने का काम करेंगी।

फ्लोर लेंथ सूट
इस तरह के सूट न सिर्फ देखने में बल्कि पहनने में भी रॉयल लुक देते हैं। फ्लोर लेंथ वाले और हैवी वर्क वाले सूट आपको बाजार में  आसानी से मिल जाएंगे। इस सूट के साथ आप मेसी लुक वाला हेयर स्टाइल बना सकती हैं। इसके साथ ही बालों को गजरे से सजा सकती हैं।

ट्यूनिक स्टाइल सूट डिज़ाइन

प्लेन सूट के साथ हैवी डिजाइन वाले दुपट्टे इन दिनों काफी पॉपुलर हैं। इस खूबसूरत गोटा-पट्टी वर्क सूट को डिजाइनर पुनित बलाना ने डिजाइन किया है। इस तरह के मैचिंग सूट बनाने के लिए आप चंदेरी डिजाइन फैब्रिक खरीदकर कस्टमाइज करवा सकती हैं।

अनारकली स्टाइल सूट
आजकल सिल्क फैब्रिक के आउटफिट्स काफी चलन में हैं। इस तरह के खूबसूरत और क्लासी सूट नई नवेली दुल्हन पर बेहद जचेंगे। अनारकली के डिजाइन में कलियां बनवाते समय आपको अपनी बॉडी टाइप का खास ख्याल रखना चाहिए। इस खूबसूरत प्लेन अनारकली सूट को डिजाइनर ब्रांड रिधि सूरी द्वारा डिजाइन किया गया है। इस तरीके के सूट के साथ आप हैवी दुपट्टे को स्टाइल करें।

Share This Article