Thursday, June 30, 2022
Homeउज्जैन एक्टिविटीप्रशांति प्रबंध संस्थान में प्रशासनिक प्रभावशीलता पर हुई कार्यशाला

प्रशांति प्रबंध संस्थान में प्रशासनिक प्रभावशीलता पर हुई कार्यशाला

उज्जैन। प्रशांति प्रबंध संस्थान में ‘प्रशासनिक प्रभावशीलता’ पर कार्यशाला का आयोजन किया गया। मुख्य वक्ता संस्थान के निदेशक डॉ. सुयश झंवर ने टीम बिल्डिंग, प्रभावी डेलीगेशन, प्रभावशाली निर्णय क्षमता, टाइम मैनेजमेंट, अनुशासन एवं प्रबंधन के मुख्य कार्यो के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने अपने प्रेजेंटेशन में ये भी बताया कि संस्थान तभी तरक्की कर सकता है

जब संस्थान का प्रत्येक कर्मचारी उसे अपना समझेगा एवं पूर्ण निष्ठा से अपना सहयोग उसे प्रदान करेगा। इस अवसर पर प्रशांति एजुकेशनल एवं वेलफेयर सोसायटी के वाइस चेयरमैन अवनीश गुप्ता भी उपस्थित रहे एवं उन्होंने भी संस्थान के सभी कर्मचारियों को अपनी भावी योजनाओं के बारे में बताया और सभी से अपील की कि सभी को एक टीम में कार्य कर अपने व्यक्तिगत हितों के साथ-साथ संस्थान के उतरोत्तर विकास को प्रमुखता देकर अपनी एवं संस्थान दोनों की प्रगति में अपना सहयोग करना चाहिए।

कार्यक्रम में डॉ. राजेश मेहता प्राचार्य पीआईटीएस, डॉ. आस्था नागर प्राचार्य पीआईएम, प्रो. डी.एस. विश्नोई प्राचार्य आईटीआई, डॉ. पंकज मालिक प्राचार्य बीबीए/बीकॉम के साथ-साथ संस्थान के कर्मचारी उपस्थित थे। संचालन एवं संयोजन प्रणय घाटीवाल ने किया।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर