बेटे के साथ फांसी लगाने वाला युवक अस्पताल में मचा रहा उत्पात

By AV NEWS

सिक्योरिटी गार्ड से हाथापाई, सीएमओ ने लिखा पत्र…

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यिानी रात अतिरिक्त विश्व बैंक कॉलोनी में रहने वाले युवक ने पत्नी से विवाद के बाद तीन साल के बेटे के साथ फांसी लगा ली थी। पुलिस और पड़ोसियों ने उन्हें फंदे से उतारा और अस्पताल भिजवाया। युवक अस्पताल में हंगामा कर भागने का प्रयास करने लगा जिसको लेकर सीएमओ ने चिमनगंज थाने को पत्र लिखकर इसकी सूचना दी।

आकाश पिता बजरंगदास बैरागी निवासी अतिरिक्त विश्व बैंक कॉलोनी का पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ। उसकी पत्नी शोभा थाने में रिपोर्ट लिखाने गई उसी दौरान आकाश ने अपने तीन साल के बेटे जिगर के साथ रस्सी का फंदा बनाकर घर में फांसी लगा ली। पुलिस व पड़ोसियों ने उन्हें फंदे से उतारा और बालक को चरक अस्पताल में व आकाश को आरडी गार्डी अस्पताल में उपचार के लिये भर्ती कराया।

यहां आईसीयू में उपचार के दौरान आकाश ने हंगामा शुरू कर दिया और स्टाफ के साथ अभद्रता की। उसे गार्ड ने पकड़ा तो हाथापाई करने लगा। अस्पताल के सीएमओ ने सुबह चिमनगंज थाना प्रभारी के नाम एक पत्र थाने भेजा जिसमें लिखा कि आकाश स्टाफ के साथ मारपीट कर भागने का प्रयास कर रहा है। पुलिस ने बताया कि उसके खिलाफ थाने में पूर्व से केस दर्ज है। अब उसकी तबीयत ठीक होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share This Article