Thursday, February 2, 2023
Homeउज्जैन समाचारबेरोजगार इंजीनियर ने फांसी लगाकर दी जान

बेरोजगार इंजीनियर ने फांसी लगाकर दी जान

उज्जैन। अलकापुरी में रहने वाले बेरोजगार इंजीनियर ने डिप्रेशन में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। माधव नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है।

कुलदीप पिता प्रकाशचंद गोयल 44वर्ष निवासी अलकापुरी उदयन मार्ग को सुबह मां रूक्मणी ने फांसी के फंदे पर लटके देखा।

उसके भाई अंशदीप ने बताया कि कुलदीप इंजीनियर था और टेलीकॉम कंपनी में नौकरी करता था लेकिन पांच साल पहले उसने नौकरी छोड़ दी थी। दूसरी नौकरी नहीं मिलने के कारण वह डिप्रेशन में रहता था संभवत: इसी कारण उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके दो बच्चे हैं।

गड्ढे में बाइक फिसली, युवक की मौत

उज्जैन। खरसौदखुर्द से बाइक पर उज्जैन आ रहे युवक की बाइक गड्ढे में फिसल गई जिससे उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया।जीवन पाटीदार पिता निर्भयसिंह 32वर्ष निवासी सुवासा को इंगोरिया थाने की एम्बुलेंस गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर पहुंची जहां डॉक्टर ने परीक्षण केबाद जीवन को मृत घोषित कर दिया।

उसके पास मिले मोबाइल से पुलिस ने विकास पाटीदार को इसकी सूचना दी। सुबह जीवन के जीजा नीलेश पाटीदार व अन्य रिश्तेदार जिला अस्पताल पहुंचे। नीलेश ने बताया कि विकास पाटीदार के यहां जीवन काम करता था। उसी का ट्रेक्टर छोडऩे खरसौद खुर्द गया था और विकास की बाइक से उज्जैन लौट रहा था। घटना राजोटा धरेड़ी के बीच बताई जा रही है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर