रात 1 बजे पुलिस ने घेराबंदी कर पांच बदमाशों को पकड़ा

By AV NEWS

रात 1बजे पुलिस ने घेराबंदी कर पांच बदमाशों को पकड़ा

पेट्रोल पंप पर डकैती की योजना बना रहे थे, हथियार मिर्च पाउडर जब्त किया

उज्जैन। रात करीब 1 बजे पुलिस ने पांच बदमाशों को घेराबंदी कर पकड़ा। इनसे हथियार बरामद हुए हंै। ये झाडिय़ों में छिपकर बैठे थे और पेट्रोल पंप पर डकैती की योजना बना रहे थे। पुलिस पूछताछ कर रही हैं।

त्योहारों के मद्देनजर पुलिस द्वारा बदमाशों की धरपकड़ तेज कर दी है। रात में मुखबिर ने नीलगंगा पुलिस को सूचना दी कि कुछ बदमाश हरिफाटक ब्रिज से कुछ दूरी पर झाडिय़ों में छिपकर बैठे हैं। इस पर रात 1 बजे पुलिस ने दबिश दी और झाडिय़ों से पांच बदमाशों को घेराबंदी कर पकड़ लिया।

इन बदमाशों के नाम समीर पिता इकबाल खान निवासी बेगमपुरा, दीपक उर्फ दीपा पिता तेजूलाल निवासी शांतिनगर, कपिल पिता प्रेमनारायण रायकवार, जीतू पिता सुदामा रायडर दोनों निवासी मूसाखेड़ी इंदौर तथा राहुल पिता केसरसिंह निवासी इंदौर हैं। ये बदमाश हरिफाटक ब्रिज के समीप स्थित गोल्डन पेट्रोल पंप पर डकैती की योजना बना रहे थे। इनके पास से धारदार हथियारों सहित मिर्च पाउडर भी मिला है।

झगड़ा बढ़ा तो पति ने दिया तलाक, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

उज्जैन। महाकाल थाना पुलिस के अनुसार नलिया बाखल निवासी रूकैया बी पति मोहम्मद सईद मंसूरी का विवाह 5 साल पूर्व इंदौर में हुआ था। उसके दो बच्चे हैं। पति-पत्नी के बीच झगड़ा होने पर रूकैया बी अपने मायके आ गई। कल पति मोहम्मद भी उज्जैन ससुराल आया था। दोनों के बीच यहां पर भी झगड़ा हुआ तो उसने पत्नी से तीन बार तलाक बोला। पत्नी ने थाने पहुंचकर पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया है।

घर के सामने गड्ढा खोदने पर विवाद

उज्जैन। नरवर थाना पुलिस के अनुसार देवास रोड स्थित नरवर क्षेत्र के हरनियाखेड़ी गांव निवासी अर्जुनसिंह पर उसके रिश्तेदारों ने ल_ व पाइप से हमला कर दिया। बीचबचाव में अर्जुन सिंह की पत्नी भी घायल हो गई। अर्जुनङ्क्षसह के घर के बाहर सुरेश ने मकान के लिए गड्ढा खोदा, इसे लेकर आपत्ति की तो हमला कर दिया। चिकित्सा रिपोर्ट के आधार पर पुलिस धाराएं बढ़ा सकती है।

बस ने कार को टक्कर मारी, एक घायल, केस दर्ज

उज्जैन। मक्सी रोड पर श्री सिंथेटिक्स चौराहा के समीप बस ने कार को टक्कर मार दी। इससे कार में सवार जितेंद्र पिता प्रभुलाल सिसौदिया निवासी सीहोर को चोंट आई। घायल की रिपोर्ट पर पंवासा थाना पुलिस ने बस ड्रायवर के खिलाफ केस दर्ज किया है। इसी तरह मक्सी रोड पर पेट्रोल पंप के सामने एक कार चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे छोटू निवासी नीमनवासा घायल हो गया। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

Share This Article