रात 9 बजे उज्जैन आ रहे युवक का सुबह नईखेड़ी में शव मिला

By AV NEWS

मिस्त्री का काम करता था

सड़क किनारे पड़ी मिली बाइक

उज्जैन। रिश्तेदार से मिलकर रात 9 बजे घर लौट रहे युवक का सुबह 9 बजे नईखेड़ी स्टेशन के पास सड़क किनारे शव पड़ा मिला। पास ही उसकी बाइक भी पड़ी थी। भेरूगढ़ पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है।

जितेन्द्र नरवरिया पिता रतनलाल 35 वर्ष निवासी मक्सी हालमुकाम दुर्गा कालोनी के परिजनों को सुबह फोन पर सूचना मिली कि जितेन्द्र का शव नईखेड़ी स्टेशन मेन रोड़ के किनारे पड़ा है। रात भर ठंड में शव पड़ा रहने के कारण अकड़ गया था। मृतक के मामा मदनलाल ने बताया कि जितेन्द्र सिलोदारावल में मिलने आया था। रात 9 बजे यहां से लौटकर दुर्गाकालोनी जा रहा था। वह मिस्त्री का काम करता था और उसके तीन बच्चे हैं। संभवत: दुर्घटना के चलते जितेन्द्र की मृत्यु हुई है।

छात्रा के हाथ से मोबाइल झपट ले गया बदमाश

उज्जैन। स्कूल से सहेली के साथ सायकल से घर लौट रही छात्रा के हाथ से एक्टिवा चालक बदमाश मोबाइल झपट कर ले गया। नीलगंगा पुलिस ने मामले में चोरी का केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि रीतिका पिता सूरज निर्मल निवासी लक्ष्मी नगर ज्ञानपीठ स्कूल की छात्रा है। दोपहर 1.30 बजे सायकल से सहेली केसाथ स्कूल से घर लौट रही थी तभी लोटि तिराहे के सामने एक्टिवा से आये बदमाश ने रीतिका के हाथ से मोबाइल झपट लिया।

Share This Article