शादी के बाद पहली दिवाली पर Newlywed couple ट्राई करें ये मैचिंग आउटफिट्स

By AV NEWS

हर साल कृष्ण पक्ष की अमावस्या को दिवाली का पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है। हिंदू धर्म में दिवाली का महत्व बहुत ही खास और महत्वपूर्ण है। दिवाली का त्यौहार पूरा भारत अपने परिवार और दोस्तों के साथ हर्षोल्लास के साथ मनाता है। बच्चे और बड़े सभी साल भर दिवाली का इंतजार करते हैं और इस त्योहार को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं।

दिवाली के लिए कपड़े और गहनों की खरीदारी दिवाली आने से पहले ही शुरू हो जाती है, दिवाली पर ज्यादातर लोग त्योहार के अहसास के लिए पारंपरिक पोशाक पहनना पसंद करते हैं। हर किसी की तरह दिवाली भी नए जोड़े यानी के लिए बेहद खास होती है, दिवाली की पूजा ज्यादातर नए जोड़े ही करते हैं.

अगर आप भी शादी के बाद पहली दिवाली मनाने जा रहे हैं तो आप सबसे यूनिक और आकर्षक दिखने के लिए मैचिंग आउटफिट्स ट्राई कर सकती हैं। आज हम नए कपल्स के लिए कुछ आउटफिट आइडिया लेकर आए हैं। आइए जानते हैं

लहंगा और कुर्ता-धोती

दिवाली पर प्रॉपर ट्रेडिशनल लुक को क्रिएट करने के लिए लड़कियां लहंगा और लड़के धोती-कुर्ता पहन सकते हैं. दिवाली आउटफिट को स्टाइल करते समय ध्यान रखें आपके कपड़ों का रंग एक जैसा होना चाहिए. कपड़ों को और ज्यादा अट्रैक्टिव बनाने के लिए आप एक जैसे प्रिंट या डिजाइन भी ट्राई कर सकते हैं.

साड़ी और कुर्ता

ज्यादातर लड़कियों को दिवाली पर साड़ी पहनना पसंद होता है, मैचिंग आउटफिट का ध्यान रखें, आपके कपड़ों का रंग एक जैसा होना चाहिए। सिंपल और स्टाइलिश लुक के लिए साड़ी बेस्ट ऑप्शन है। जोड़े दिवाली पर मैचिंग कलर के लिए साड़ी और फ्लोरल जैकेट के साथ ड्रेप्ड कुर्ता सेट पहन सकते हैं।

फुल लेंथ सूट और शॉर्ट कुर्ता

अगर आप दिवाली आउटफिट के लिए स्टाइलिश और आरामदायक कपड़ों की तलाश में हैं, तो लड़कियां फुल लेंथ अनारकली सूट और लड़के शॉर्ट कुर्ता स्टाइल कर सकते हैं। लड़के कुर्ते को ट्राउजर, जींस या पैंट के साथ स्टाइल कर सकते हैं।

फ्लोरल प्रिंट

फ्लोरल प्रिंट का फैशन कभी पुराना नहीं होता। अगर आप फ्लोरल प्रिंट लहंगा पहनने का मन बना रही हैं तो अपने पति को कुर्ते के साथ इसी रंग की जैकेट Try करवा सकती हैं। यकीन मानिए आप दोनों का ये एलीगेंट लुक सभी काे पसंद आएगा।

Share This Article